• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lalitpur
  • Fear Is Still Visible On The Faces Of The Injured In Lalitpur There Were More Than 100 Passengers In The 52 Seater Bus, The Injured Said – When The Bus Overturned, There Was A Scream

ललितपुर में अभी भी घायलों के चेहरे पर डर दिखा:52 सीटर बस में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे, घायल बोले- बस पलटी तो मच गई थी चीख पुकार

ललितपुर2 महीने पहले
हादसे में घायल बच्ची।

ललितपुर में मंगलवार को ललितपुर-महरौनी मार्ग पर पड़ौरिया बाग पर बाइक काे बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार बस 15 फुट गहरे नाले में गिर पड़ी थी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, अस्पताल में भर्ती घायलों के चेहरे पर दहशत का दर्द देखा जा रहा है। घायल यात्रियों ने बताया कि प्राइवेट बस में 100 से ज्यादा सवारियां भरी थीं। जिस समय हादसा हुआ उस समय बस में बच्चे खड़े हुए थे। हादसे को देखकर वह घबरा गए थे।

100 सवारियां थीं बस में

बस हादसे में घायल बारव निवासी 15 साल के रीतू यादव ने बताया कि बस में 100 लोग सवार थे। वह अपने भाई के साथ बस में था। उसे बस में जगह नहीं मिली, तो वह बस में खड़ा था। एकाएक बस पलटने से चीख पुकार मच गई। सभी जान बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगे थे। वहीं, सिंदवाहा निवासी घायल 15 साल की महक शुक्ला ने बताया कि बस में लगभग 100 से अधिक यात्री सवार थे। बस की स्पीड भी 80 से अधिक थी। उसने बताया कि उसे सीट नहीं मिली थी तो वह बस में रखी बोरी पर बैठी थी। बस में सवार घायल ने बताया कि 100 से अधिक सवारी थी। जबकि बस 52 सीटर बताई गई है ।

चार लोगों की मौत हो गई थी

शहर कोतवाली क्षेत्र के महरौनी रोड पर बाइक को बचाने के दौरान अनियंत्रित हुई निजी बस पुलिया की दीवार तोड़कर खाई में गिर गई। इस घटना में बाइक सवार सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जानकारी मिलते ही डीएम आलोक सिंह, एएसपी गिरजेश कुमार सहित अन्य अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

ये है मामला

ललितपुर से मड़ावरा जा रही निजी बस देर शाम करीब 6.10 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मसौरा-मिर्चवारा के बीच पड़ोरिया बाग के निकट पहुंची तभी बस के आगे जा रही बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हो गई। बस पुलिया की दीवार तोड़कर गहरी खाई में जा गिरी। घटना से यात्रियों की चीखपुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को देकर तत्काल बस में फंसे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। कुछ देर में पहुंची कोतवाली पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजना शुरू किया। उधर, घटनास्थल पर क्रेन बुलाकर बस को निकलवाया गया। वहीं, डीएम आलोक सिंह ने बताया कि बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुई निजी बस खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। 27 लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...