ललितपुर…पिज्जा न मिलने पर नर्सिंग की छात्रा ने दी जान:बेटी ने मां से मांगा पिज्जा, थोड़ी सी देर हुई तो लगा ली फांसी

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिज्जा न मिलने पर नर्सिंग की छात्रा ने दी जान। - Dainik Bhaskar
पिज्जा न मिलने पर नर्सिंग की छात्रा ने दी जान।

ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में मां ने पिज्जा देने में देरी कर दी तो नाराज होकर नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का दो दिन पहले ही जन्मदिन था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिला महिला अस्पताल में ट्रेनिंग कर रही थी छात्रा

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के तालाबपुरा मोहल्ला निवासी शिखा सोनी (18) पुत्री मोहन लाल सोनी ने सोमवार की शाम घर में पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मंगलवार शाम 5 बजे पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पिता मोहन लाल ने बताया कि बेटी ने नर्सिंग कोर्स किया था। जिला महिला अस्पताल में तीन महीने की ट्रेनिंग कर रही थी।

10 अक्टूबर को शिखा का जन्मदिन था

सोमवार की शाम उसने मां से पिज्जा मांगा था तो मां ने कुछ देर बाद पिज्जा देने की बात कही। इसी बात से वह नाराज होकर कमरे में चली गई। कुछ देर बाद देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उन्होंने बताया कि 10 अक्टूबर को शिखा का जन्मदिन था। वह उनकी दो बेटियों में सबसे छोटी बेटी थी। घटना को लेकर शहर कोतवाल जयप्रकाश चौबे ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...