ललितपुर में जनाधिकार पार्टी का सम्मेलन:पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा- प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगा ‘संकल्प मोर्चा’; जनता विरोधी है भाजपा सरकार

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में जनाधिकार पार्टी का सम्मेलन। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में जनाधिकार पार्टी का सम्मेलन।

महात्मा ज्योतिवाराव फुले फाउंडेशन के तत्वावधान में ललितपुर जिले के तालबेहट कस्बे में पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति एवं अल्पसंख्यक प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे जनाधिकार पार्टी के संस्थापक व पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार पूरी तरह से जनता विरोधी सरकार है। उन्होंने कहा कि उनका संकल्प मोर्चा प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा।

किसानों का बुरा हाल करना चाहती है सरकार

पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि आज भ्रष्टाचार और अत्याचार बढ़ गया है। केंद्र सरकार लगातार कानून लाना चाहती है। जैसे नई शिक्षा नीति, कृषि कानून लाकर किसानों का बुरा हाल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि एनआरसी और सीएए को लाकर वोट से वंचित करना भी केंद्र सरकार चाह रही है। उन्होंने कहा कि जनाधिकार पार्टी ने छोटे-छोटे दलों से समझौता कर संकल्प मोर्चा बनाया है।

सरकार बनने पर खत्म होंगे कृषि कानून

यह संकल्प मोर्चा प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि 2022 में उनकी सरकार बनने पर कृषि कानूनों को समाप्त किया जाएगा और 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। 10 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त कराया जाएगा, प्रवासी मजदूरों को मजदूरी, शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार, सरकारी विभागों में नौकरी दी जाएगी और पेट्रोल-डीजल के दाम कम किए जाएंगे। इस मौके पर प्रदेशाध्यक्ष रमेश निषाद, महासचिव राजेंद्र पाल, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष महता ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शोभाराम सेन ने सभी का आभार जताया।

खबरें और भी हैं...