ललितपुर में राज्यमंत्री बोले, प्रधानमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ:निशुल्क राशन वितरण समारोह में पहुंचे थे राज्यमंत्री, मोदी को बताया केंद्र में मंत्री, चर्चा में है वीडियो

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का एक अजीबो-गरीब बयान सामने आया है। - Dainik Bhaskar
प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का एक अजीबो-गरीब बयान सामने आया है।

प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ का एक अजीबो-गरीब बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री और मोदी को केंद्र का मंत्री बताया है। दरअसल, दो दिन पूर्व ललितपुर के कस्बा बिरधा में निशुल्क राशन वितरण समारोह आयोजित किया गया था। राशन की दुकान पर आयोजित कार्यक्रम में राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ मुख्य अतिथि थे। इस मौके पर एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में है। हालांकि, इस मामले में बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार टोंटे ने कहा कि वीडियो में कांट छांट की गई है। बताते हैं कि राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ अक्सर अजीब बयान देकर खूब चर्चा में बने रहते हैं।

उपभोक्ताओं को कर रहे संबोधित
ललितपुर के कस्बा बिरधा में रविवार को निशुल्क राशन वितरण समारोह आयोजित किया गया था। इसमें प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं को संबोधित करते हुए कहाकि हमारे देश के प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ के केन्द्र के मंत्री माननीय हमारे नरेंद्र मोदी जी के द्वारा 80 हजार दुकानों पर राशन बंटेगा। राज्यमंत्री के इस बयान के बाद काफी चर्चाएं तेज हो गईं हैं।

वीडियो काटने छांटने की बात कही
वहीं कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार टोंटे ने कहा कि वीडियो को काट छांट का बनाया गया है । वैसे बताया जा रहा है कि मनोहर लाल पंथ पूर्व में भी अजीबोगरीब बयानबाजी कर चुके हैं। बीते दिनों खाद न मिलने पर जब एक किसान ने सवाल किया था। तब राज्यमन्त्री मनोहर लाल पंथ ने किसान से साफ शब्दों में कह दिया था कि वोट देना हो दे देना, नहीं देना हो तो नहीं देना ।