ललितपुर में सड़क हादसा:तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक व साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दो का अस्पताल में चल रहा इलाज

ललितपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में सड़क हादसा।

ललितपुर जिले में मड़ावरा मार्ग पर स्थित साढूमल गांव के पास बोरिंग मशीन ने साइकिल व बाइक सवार सहित तीन को रौंद दिया। हादसे में साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार महिला सहित दो लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए महरौनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस के देरी से पहुंचने से नाराज लोगों ने प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया और बोरिंग मशीन को आग लगाने का प्रयास करते हुए पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। किसी प्रकार पुलिस ने मामले को शांत कराया।

साइकिल सवार की मौके पर हुई मौत

बता दें कि मड़ावरा थाना क्षेत्र के साढ़ूमल गांव निवासी कन्हई (45) पुत्र जमुना शनिवार को दोपहर में महरौनी-मड़ावरा मार्ग पर स्थित गांव के पास साइकिल से जा रहे थे। वहीं मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी मनोज अहिवार बाइक से ममता विश्वकर्मा के साथ मड़ावरा से महरौनी की तरफ जा रहे थे। तभी महरौनी से मड़ावरा के लिए तेज गति से जा रही बोरिंग मशीन ने पहले बाइक में टक्कर मार दी। उसके बाद साइकिल सवार कन्हई को कुचल दिया, जिसके चलते कन्हई की मौके पर ही मौत हो गई।

बोरिंग मशीन से हुआ हादसा

वहीं बाइक सवार मनोज व ममता घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची, जिससे आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। यही नहीं कुछ लोगों ने बोरिंग मशीन पर पथराव कर तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने किसी प्रकार ग्रामीणों को समझया तब जाकर ग्रामीण माने। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष अमर बहादुर सिंह ने बताया कि बोरिंग मशीन ने सड़क पर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। बाइक सवार महिला सहित दो लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

खबरें और भी हैं...