ललितपुर में नवरात्रि पर्व को लेकर पुलिस अलर्ट:एसपी ने फोर्स के साथ किया पैदल मार्च, लोगों से संवाद कर दिलाया सुरक्षा का भरोसा

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर में नवरात्रि पर्व को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के पुलिस अलर्ट है और जगह-जगह पर पुलिसकर्मी तैनात किये गये हैं। सोमवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक ने पैदल गश्त कर लोगों से संवाद कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी नगर की सड़कों पर निकले और उन्होंने पैदल गश्त करते हुए लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने दुर्गा पंडालों का निरीक्षण किया।

सोमवार की साम 8 बजे पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने पुलिस बल के साथ शहर में कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पैदल गश्त किया। इस दौरान उन्होंने घंटाघर, सावरकर चौक सहित अन्य मार्गों पर राहगीरों और दुकानदारों संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहीं भी कोई समस्या तो वह पुलिस को सूचना दें। अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो उसके लिए तत्काल पुलिस को बताये।

ललितपुर में पुलिस अधीक्षक ने किया पैदल गश्त।
ललितपुर में पुलिस अधीक्षक ने किया पैदल गश्त।

दुर्गा पंडालों का निरीक्षण किया
इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने नगर में सजाये गये दुर्गा पंडालों का भी निरीक्षण करते हुए आगामी त्यौहार पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए आमजन से वार्ता की। उन्हें सुरक्षा व्यवस्था के प्रति अवगत कराया। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर अभय नारायण, सदर चौकी इंचार्ज सकील खान सहित अनेक पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...