जीरोन-ललितपुर के बीच दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी:रेल कर्मी ने कंट्रोलर को सूचना देकर रुकवाई, आधे घंटे बाद रवाना हुई गाड़ी

ललितपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीरोन-ललितपुर स्टेशन के बीच दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी। - Dainik Bhaskar
जीरोन-ललितपुर स्टेशन के बीच दो हिस्सों में बंटी मालगाड़ी।

भोपाल से झांसी की ओर जा रही तेज रफ्तार मालगाड़ी ललितपुर-जीरोन रेलवे स्टेशन के बीच में 2 भाग में बंट गई। रेलवे लाइन पर काम कर रहे रेल कर्मचारी ने इसकी सूचना तत्काल कंट्रोलर को दी। कंट्रोलर ने ड्राइवर को सूचना देकर मालगाड़ी रूकवाई। मालगाड़ी को पीछे लाकर फिर से बोगी से जोड़ा गया। लगभग आधा घंटे बाद मालगाड़ी को आगे रवाना किया गया।

रविवार को दोपहर भोपाल से झांसी की ओर जा रही मालगाड़ी जब जीरोन-ललितपुर रेलवे स्टेशन के बीच में डाउन लाइन पर तेज स्पीड से जा रही एक मालगाड़ी अचानक दो पार्ट में बंट गई। तभी थर्ड लाइन का कार्यभार देख रहे रेल कर्मचारी ओएचई देवेन्द्र प्रजापति ने इसकी सूचना तत्काल कंट्रोलर को देकर मालगाड़ी रुकवाई। जब मालगाड़ी दो पार्ट हुई तो इंजन वाला हिस्सा लगभग 5 खंभे आगे निकल गया था। जिसके बाद मालगाड़ी को पीछे कर पीछे वाले मालगाड़ी गार्ड वाले हिस्से को जोड़ा गया और गाड़ी को रवाना किया गया।

पीआरओ ने कहा- मालगाड़ी के बोगी को जोड़कर किया गया रवाना
उत्तर मध्य रेल झांसी मंडल के पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई थी। सूचना मिलते ही मालगाड़ी को रोका गया और फिर से उसे जोड़कर आगे रवाना किया गया।

खबरें और भी हैं...