ललितपुर में फंदे से लटका मिला शव:एक साल पहले हुई थी युवक की शादी, 4 दिन पहले पत्नी से विवाद के बाद घर से चला गया था

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में फंदे से लटका मिला युवक का शव। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में फंदे से लटका मिला युवक का शव।

ललितपुर जिले के मड़ावरा थाना क्षेत्र में 4 दिन से लापता युवक का शव मंगलवार सुबह जंगल में नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि पत्नी से विवाद होने के बाद से बेटा घर से चला गया था और आज उसका शव मिला। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जंगल में लटका मिला शव

बता दें कि मड़ावरा थाना क्षेत्र के धवा गांव के जंगल में मंगलवार को ग्रामीणों ने नीम के पेड़ पर एक युवक के शव फांसी के फंदे पर लटका देखा। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। युवक की शिनाख्त गांव निवासी छोटू बरार (24) के रूप में हुई।

एक साल पहले हुई थी शादी

मृतक के पिता आलम बरार ने बताया कि 4 दिन पहले पत्नी से विवाद होने बाद वह घर से चला गया था। उसकी सभी जगह खोजबीन की जा रही थी, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल रहा था। एक वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी और शादी के बाद से ही आए दिन पत्नी-पति के बीच विवाद होता था। मृतक 4 भाइयों में सबसे छोटा था।

लोवर से लगाई फांसी

वहीं परिजनों ने युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है। मृतक ने लोवर से फांसी लगाई थी। मड़ावरा थानाध्यक्ष अमर बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार कि एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि पत्नी से विवाद के बाद वह घर से चला गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।