• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lalitpur
  • Violence Of 28 People In Lalitpur, VIDEO Of The Victim's Story: Taking The Pretext Of Teaching A Motorcycle, The Father Raped, Said Now You Will Have To Do This Everyday, If You Tell Anyone, I Will Kill The Mother

28 लोगों की दरिंदगी झेलने वाली पीड़िता की आपबीती... VIDEO:पिता ने कहा था- किसी को बताया तो मां को मार दूंगा

ललितपुर2 महीने पहले
कोर्ट में छात्रा के बयान दर्ज कराए गए हैं।

ललितपुर में 28 लोगों से रेप की पीड़ित छात्रा का वीडियो (VIDEO) सामने आया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के वीडियो में उसने छह सालों में पिता की दरिंदगी की दास्ता बयां की। उसने बताया कि कैसे पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर होटलों में ले जाकर दूसरों से भी दुष्कर्म करवाया। पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता ने मां को मार डालने की धमकी देकर उससे गलत काम करवाता रहा।

मामले का वीडियो सामने आने के मंगलवार को छात्रा के पिता और सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं, मंगलवार को कोर्ट में उसके बयान दर्ज किए गए। मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज कर लिया गया है। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता की आपबीती…

मेरा नाम…. है। जब मैं कक्षा-6 में थी, तो मेरे पिताजी ने मुझे गंदी-गंदी वीडियो दिखाई और कहा कि तुम्हें भी यही करना है। मैंने कहा कि मैं ये नहीं करूंगी। तो बोले-तुम्हे यही करना पड़ेगा। अगर तुमने ये नहीं किया तो तुम्हारी मां को मार दूंगा। फिर उन्होंने मुझे मोटर साइकिल सिखाने के बहाने खेतों में ले गए और उन्होंने मेरे साथ गलत काम किया। फिर उन्होंने कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो मैं तुम्हारी मां को मार दूंगा। उन्होंने मुझे धमकी दी इसलिए मैं डर गई इसलिए मैं शांत रही। मैंने किसी को कुछ नहीं बताया।

एक दिन जब मैं स्कूल गई तो वो मुझे छुट्‌टी के समय तुरंत लेने आए और बोले- जो मैं कहूंगा वो करना। तो मैं शांत रही मैंने कुछ नहीं कहा। फिर वह मुझे स्टेशन के पास राधाकृष्ण होटल था, वो स्टेशन के पास है। वहां पर बाहर एक औरत खड़ी हुई थी। मैं उसको नहीं जानती थी, पर उसने बोला- आओ बेटा, मैं तुम्हें एक कमरे में ले चलती हूं। मुझे वो कमरे में ले गई। वहां उसने मुझे कुछ खिलाया और मैं धीरे-धीरे बेहोश हो गई।

वह औरत मुझे कमरे में छोड़कर चली गई। फिर वहां एक आदमी आया। उसने मेरे साथ बलात्कार किया। जब मैं होश में आई तो मेरे कपड़े और जूते बिखरे हुए थे। मैंने पापा से पूछा कि मेरे साथ क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि अब तुम्हें रोज यही करना पड़ेगा। अगर किसी तो बताया तो तुम्हारी मां को मार दूंगा। इसके बाद यह सिलसिला शुरू हो गया। छात्रा को उसका पिता रोज होटलों में ले जाकर दुष्कर्म कराता था।

छात्रा के पिता और सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है।
छात्रा के पिता और सपा-बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है।

स्कूल से ले जाकर पिता दूसरों से करवाता था रेप

किशोरी का पिता उसे रोज स्कूल से ले जाता था। इसके बाद होटल में दूसरे युवकों के पास छोड़ देता था। वहां पर उसके साथ रेप किया जाता था। किशोरी के मुताबिक, उसके ताऊ और तीन चाचाओं ने भी घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, उसके चचेरे भाइयों ने भी दरिंदगी की। जब उसने अपनी दीदी से शिकायत की तो उन्होंने भी चुप रहने का कहा।

महिला थाने में शिकायत की, पर नहीं हुई सुनवाई

किशोरी ने बताया कि कुछ दिन पहले वह परेशान होकर अपनी मां के साथ महिला थाने गई। वहां पर उसने शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसकी जानकारी जब उसके पापा को हुई तो उसे और उसकी मम्मी को मारपीट कर घर में बंद कर दिया।

मंगलवार को जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया था।
मंगलवार को जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया गया था।

कई बार बेचने का भी प्रयास किया

13 जुलाई को किशोरी अपने चाचा की लड़की की शादी में गई थी। वहां पर सभी ने उसे बेचने का प्रयास किया। इसके बाद कई बार और बेचने का प्रयास किया। जिससे तंग आकर सोमवार को पीड़िता ने मां व भाई के साथ खुद को घर में कैद कर लिया। साथ ही दुष्कर्म की दास्तां का वीडियो बनाकर चाइल्ड लाइन और महिला आयोग को भेज दिया। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत सक्रीय हो गई।

एसपी ने दिया न्याय का भरोसा, डीआईजी भी मिले

पुलिस पीड़िता के घर पहुंची, लेकिन पीड़िता ने दरवाजा नहीं खोला। बाद में एसपी निखिल पाठक पीड़िता के घर पहुंचे। उन्होंने न्याय का भरोसा दिलाया। एसपी ने बताया कि 25 नामजद और तीन अज्ञात समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया। वहीं बुधवार को डीआईजी ने भी पीड़िता के घर जाकर उससे मुलाकात की।

किशोरी ने सपा जिलाध्यक्ष और बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।
किशोरी ने सपा जिलाध्यक्ष और बसपा जिलाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

सपा-बसपा जिलाध्यक्ष भी दुष्कर्म के आरोपी

नाबालिग किशोरी ने सपा के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उनके चार भाई, नगर अध्यक्ष राजेश जोझिया, पार्षद महेंद्र सिंघई, बसपा जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और उपाध्यक्ष समेत 28 लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव ने बताया कि षड्यंत्र रचकर झूठा मामला दर्ज कराया गया है। बताया कि यह पति-पत्नी के बीच लड़ाई का मामला है। सपा-बसपा जिलाध्यक्ष पर मुकदमा लिखे जाने से आक्रोशित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन किया। मामले की जांच कराने के लिए डीएम और एसपी को ज्ञापन सौंपा।

खबरें और भी हैं...