ललितपुर में ट्रेन से गिरकर महिला घायल:बेटे को लेकर पानी पीने उतरी थी महिला, चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरी; बेटे को वेंडर ने बचाया

ललितपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में ट्रेन से गिरकर महिला घायल। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में ट्रेन से गिरकर महिला घायल।

ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर ट्रेन से गिरकर एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला अपने बेटे को लेकर पानी भरने प्लेटफार्म पर उतरी थी। तभी अचानक ट्रेन चल दी। ट्रेन पर चढ़ते समय महिला गिरकर घायल हो गई, जबकि उसके बेटे को वेंडर ने बचा लिया। महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं ट्रेन में छूटे एक बेटे और सामान को झांसी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने उतार लिया। महिला पति से लड़ाई के बाद सूरत से अपने मायके रायबरेली जा रही थी।

प्लेटफार्म पर पानी पीने उतरी थी महिला

बता दें कि गुजरात के सूरत में रहने वाली वर्तिका पाल (29) अपने बेटे आदर्श (9) और हर्ष (6) के साथ सूरत से अपने मायके रायबरेली आ रही थी। वह सूरत से बलशाण एक्सप्रेस के कोच एस-4 में सफर कर रही थी। गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे ट्रेन ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुकी थी। तभी वर्तिका अपने छोटे बेटे हर्ष को लेकर पानी पीने के लिए प्लेटफार्म पर उतर गई। जब वह पानी पी ही रही थी तभी ट्रेन चलने लगी।

बेटे को लेकर ट्रेन पर चढ़ रही थी महिला

ट्रेन को चलते देख वर्तिका हर्ष को लेकर चढ़ने का प्रयास करने लगी। इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई। वहां मौजूद वेंडर ने वर्तिका के बेटे हर्ष को पकड़ लिया और उसको भी बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वह गंभीर रूप घायल हो गई थी। सूचना मिलने पर पहुंची आरपीएफ ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

शराब पीकर मारपीट करता था पति

घायल महिला वर्तिका ने बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले राकेश पाल से हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। राकेश ड्राइवर है। प्रतिदिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है, जिससे परेशान होकर वह बच्चों के साथ सूरत से अपने मायके रायबरेली जा रही थी। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर डीके राज ने बताया कि महिला के एक पैर का पंजा से काट गया है। सिर और अन्य जगहों पर भी चोटें आई हैं। थानाध्यक्ष आरपीएफ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि ट्रेन में चढ़ते समय महिला गिरकर घायल हो गई है। जिला अस्पताल से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं...