दो दिवसीय बुंदेलखंड के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ:ललितपुर में नाबालिक के साथ हुई घटना को लेकर योगी नाराज, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने के दिए निर्दश

ललितपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर। दो दिवसीय बुंदेलखंड के दौरे पर पहुंचें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले से वर्चुवली बैठक के जरिए ललितपुर जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए पाली क्षेत्र में हुई घटना को लेकर नाराजगी जताते आरोपियों पर पर कड़ी से कार्रवाई के करने के निर्देश दिए ।

शनिवार की शाम हुई वर्चुवली बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पाली जैसी घटना द्ववारा न हो। मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में कहा किआरोपियों पर कड़ी कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा महिला उत्पीड़न किसी भी सूरत में बार्दस्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने अवगत कराया कि घटना के संज्ञान में आने पर तत्काल कार्रवाई करते सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी धार्मिक स्थल के लाउड स्पीकर की आवाज उसके परिसर से बाहर नहीं आनी चाहिए, यदि आवाज बाहर आती है तो इसकी जिम्मेदारी सम्बंधित क्षेत्र के थानाध्यक्ष, क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की होगी। उन्होंने कहा कि प्रशासन धार्मिक आयोजनों को केवल धार्मिक स्थलों पर ही आयोजित करने हेतु धर्मगुरुओं एवं श्रद्धालुओं को प्रेरित करें, इन आयोजनों का प्रदर्शन सड़कों पर नही होने चाहिए। इसके साथ ही अवैध रुप से सम्पत्ति एकत्र करने वाले माफियाओं का चिन्हांकन कर उनके विरुद्ध प्राथमिकता के साथ कठोर कार्रवाई अमल में लायी जाए।

खबरें और भी हैं...