पाली चौरसिया समाज समिति ने सौंपा ज्ञापन:निर्दोषों को रिहा कराने की मांग, दोषियों को सजा की मांग की

पाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पाली तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में चौरसिया समाज द्वारा पाली में बहुचर्चित नाबालिक रेप घटना हुई उसकी सभी ने निंदा की। चौरसिया समाज द्वारा बलात्कारियों को अवगत कराया कि जो इस रेप कांड में महेंद्र चौरसिया बेकसूर फसाया गया है वह निर्दोष है चौरसिया समाज ने सरकार मांग की है। जो भी व्यक्ति दोषी है उसे बख्शा नहीं जाए और कोई निर्देशों को जबरदस्ती फंसाया नहीं जाए।

चौरसिया समाज ने युवा चौरसिया समाज नगर अध्यक्ष महेंद्र चौरसिया को निर्दोष बताया और कहा कि महेंद्र चौरसिया इतना घिनौना काम नहीं कर सकते क्योंकि वह वाली ही नहीं पाली क्षेत्र एवं जिला के प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं। इस घिनौने कार्य में महेंद्र चौरसिया को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। चौरसिया समाज ने निरपेक्ष मांग की है की घटना की एवं किसकी समाज कड़ी निंदा करती है जो भी व्यक्ति दोषी हो उसे कठोर से कठोर कार्रवाई मिले और जो व्यक्ति निर्दोष है उसे तत्काल या करें।

चौरसिया समाज आज अपने समाज के युवा साथियों एवं वरिष्ठ समाजसेवी या महिलाओं के साथ पाली तहसील में ज्ञापन दिया और बताया कि हम सभी इस घिनौने कांड की निंदा करते हैं हम सभी पीड़ित परिवार के साथ हैं परंतु इस मामले में किसी भी निर्दोष को नहीं फंसना चाहिए और कोई गुनहगार नहीं बचना चाहिए।

खबरें और भी हैं...