बीकेटी क्षेत्र में हुई खूनी संघर्ष:6 लोग गम्भीर रूप से घायल, रेफर किया ट्रामा

बख्शी का तालाब9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष। - Dainik Bhaskar
दोनों पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष।

लखनऊ के बख्शी का तालाब में दलितों को लाठी-डंडों से पीटा। मंगलवार की देर शाम हुई घटना में घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। वहीं पीड़ित पक्ष ने थाना इटौंजा में लिखित तहरीर दी है। इटौंजा पुलिस ने बुधवार दोपहर मुकदमा दर्ज कर लिया है। विपक्षियों के द्वारा भी पुलिस को लिखित तहरीर दी गई है । जिस पर जांच उपरांत मुकदमा दर्ज किया जाएगा ।

दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष

इटौंजा थाना क्षेत्र के मजरा राजापुर गांव में दबंगों ने दलितों पर लाठी-डंडे और फावड़ा से जानलेवा हमला किया। मंगलवार की देर शाम हुए इस जानलेवा हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार राजापुर गांव में सोनू शुक्ला नाम का दबंग युवक लगभग 1 साल से रह रहा है।

राजापुर गांव निवासी शंकर लाल रावत की पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम जब हम लोग घर पर बैठे हुए थे। तभी सोनू शुक्ला घर पर आकर गाली-गलौज करने लग। वहीं जातिसूचक गालियां भी देने लगा। लक्ष्मी ने जब विरोध किया तो सोनू शुक्ला ने दो अन्य लोगों के साथ जान से मारने की नियत से लाठी-डंडे और फावड़ा से जानलेवा हमला बोल दिया। देखते-देखते दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया।

दोनों पक्ष ने दी तहरीर

ग्रामीणों ने 112 नंबर डायल कर इटौंजा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची इटौंजा पुलिस ने दोनों पक्ष के घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटौंजा ले गई। डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए शंकर लाल रावत बेटा सूरज रावत व शंकर लाल रावत की पुत्री तथा विपक्ष के तीन लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर भेज दिया। इटौंजा थानाध्यक्ष रविन्द्र सिंह सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष की तहरीर मिली है, जांच के उपरांत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...