मलिहाबाद में सपाइयों में मारपीट मामले में मुकदमा:स्वामी प्रसाद मौर्य ​​​​​​​की सभा में सपाइयों में हुई थी मारपीट, वीडियो भी आया सामने

मलिहाबाद, लखनऊ5 महीने पहले

लखनऊ के मलिहाबाद में सपा प्रत्याशी सोनू कनौजिया के समर्थन में आए स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा के दौरान मंच पर ही सपाइयों में जमकर मारपीट हो गई थी। इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है।

शनिवार की शाम को स्वामी प्रसाद मौर्य मलिहाबाद तहसील ग्राउंड में सपा से विधायक प्रत्याशी सोनू कनौजिया के लिए मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे। इस बीच मंच पर सपा के दो वरिष्ठ सपा कार्यकर्ताओं में तीखी नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई थी।

मारपीट के दौरान अफरातफरी मच गई। लोगों में भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को काबू में कर लिया। वहीं जनसभा समाप्त होने के बाद जिन कार्यकर्ताओं में मारपीट हुई उन दोनों लोगों ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत कर दी जिस पर दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मारपीट में किसी को कोई चोट नहीं आई है। सपा की इस जनसभा में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों में खलबली मच गई। स्वामी प्रसाद मौर्य ने मलिहाबाद क्षेत्र की जनता से सपा प्रत्याशी सोनू कनौजिया को जिताने के लिए कहा।

वहीं मारपीट में दोनों कार्यकर्ताओं को पार्टी के लोग समझाने-बुझाने पर लगे हुए हैं। इस मामले में इंस्पेक्टर मलिहाबाद नित्यानंद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।