विभूति खंड में ट्रेन के आगे कूदे युवक और युवती:रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मोहनलालगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ के विभूतिखण्ड थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती का कटा शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। कण्ट्रोल रूम से सूचना पाकर मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद शवों को कब्जें में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया हैं।

पुलिस के अनुसार दोनों ने आत्महत्या की है और आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीती शनिवार की देर रात करीब 12 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली किसहारा पुलिस चौकी के अंतर्गत विराज खण्ड के पास रेलवे ट्रैक पर खम्भा नम्बर 763/13 के पास एक युवक और युवती का कटा हुआ शव पड़ा हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचीं पुलिस को जांच पड़ताल करने पर पास में पड़े एक मोबाइल मिला ,सम्पर्क करने पर मृतक युवक की शिनाख्त संतोष 25 वर्ष पुत्र राम नारायण निवासी उदलपुरवा गांव थाना विशेश्वर गंज जनपद बहराइच के रूप में हुई। संतोष कारपेंटर (बढ़ई) तो कभी रंगाई पुताई का काम करता था।

जबकि युवती उसी गांव के लक्ष्मण की बेटी नंदिनी 20 वर्ष हैं। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी है। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। बताया जा रहा है कि दोनो में पहले से प्रेम प्रसंग था, लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी। संतोष की शादी दूसरी युवती के साथ हो चुकी थी और एक बेटी चार महीने की हैं।

वही,मृतका नन्दिनी की शादी तय हो गयी थी शादी मई 2022 में तय थी। पुलिस के मुताबिक, नंदिनी बीती 11 फरवरी को घर से बिना बताए चली गई थी।

मौत से दो परिवारों में मचा कोहराम
इस घटना के बाद दो परिवारों सहित गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही हैं। दोनों के परिजनों से पूछताछ भी की जा रही हैं। पुलिस ने प्रथम दृष्टया उनके ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की आशंका जताई हैं।

खबरें और भी हैं...