बाराबंकी में मुठभेड़:25 हजार के इनामी पशु तस्कर के पैर पर लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल; बदमाश पर दर्ज हैं 12 से ज्यादा FIR

बाराबंकी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ पशु तस्करी, गोकशी सहित कई गंभीर केस हैं। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ पशु तस्करी, गोकशी सहित कई गंभीर केस हैं।

बेखौफ बदमाशों पर उत्तर प्रदेश पुलिस लगाम कसने में लगी है। इसी कड़ी में इसी कड़ी में बाराबंकी की जैदपुर पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ में पशु तस्कर व 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा। इस दौरान गोली लगने से बदमाश के अलावा एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर पर लगी गोली
एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस को इस अपराधी की काफी दिनों से तलाश थी। बुधवार को पुलिस को यह सूचना मिली थी कि अपराधी अपने घर से निकलने वाला है। जिस पर पुलिस ने इसकी घेराबंदी की। खुद को घिरता देख पुलिस से घिरता देखकर इसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हुआ। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी बदमाश के पैरों पर गोली मारी। बदमाश के गिरते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। बदमाश और घायल सिपाही को पुलिस टीम द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश पर दर्ज हैं 12 से ज्यादा FIR
बदमाश जियाउल्ला पुत्र अब्दुल सलाम जैदपुर थाना इलाके के टेरा गांव का निवासी है। बदमाश पर एक दर्जन के आसपास मुकदमें दर्ज है। वहीं, लंबे समय से फरार होने के चलते पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा गया था। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें मुख्य पशु तस्करी, गोकशी सहित कई गंभीर केस थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस गिरोह के अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...