LDA के ऑफिस में शराब पीने वाले 3 कर्मचारी सस्पेंड:शाम होते ही शुरू हो जाती थी दारू पार्टी, जाम छलकाते पकड़े गए; VC बोले- अनुशासनहीनता बर्दाश्त

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
LDA वीसी अक्षय त्रिपाठी ने रंगे हाथ पकड़ा कर्मचारियों को शराब पीते हुए। तत्काल किया सस्पेंड। - Dainik Bhaskar
LDA वीसी अक्षय त्रिपाठी ने रंगे हाथ पकड़ा कर्मचारियों को शराब पीते हुए। तत्काल किया सस्पेंड।

लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के ऑफिस में शराब पीते हुए पाए गए कर्मचारियों के खिलाफ प्राधिकरण उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने कड़ी कार्रवाई की है। एलडीए वीसी ने अनुशासनहीनता के आरोपी बताकर तीनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा संविदा चालक सुनील यादव को कारण बताओं को नोटिस जारी किया गया है।

शाम होते ही शुरू हो जाती है दारू पार्टी
दरअसल, गुरुवार रात को LDA कार्यालय के अंदर शराब पीते हुए कर्मचारी मिले थे। प्राधिकरण के अपर सचिव ज्ञानेंद्र वर्मा को इसकी शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने औचक दौरा किया था। इसमें 3 कर्मचारी कमरे के अंदर शराब पीते हुए मिले। प्राधिकरण भवन की पुरानी बिल्डिंग के भूतल पर स्थित आरक्षित पार्किंग के पीछे बने कमरें में यह काम किया जा रहा था। छापे के दौरान चार कर्मचारी एलडीए और एक बाहरी व्यक्ति मिला था। जांच में पता चला कि पिछले कई महीने से यह काम होता है। शाम होते ही यह कार्यालय दारू का अड्‌डा बन जाता है।

वीडियो बनाया गया
एलडीए अधिकारियों ने छापा मारने के दौरान सभी कर्मचारियों का वीडियो भी बना लिया था। इसमें उनसे नाम और पता के साथ पद भी पूछा गया था। इस प्रकरण की रिपोर्ट प्राधिकरण उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी के सामने रखी गई। इसके बाद VC ने कार्यालय में शराब पीने पर दिलीप कुमार निगम-अनुचर, पवन चैहान-अनुचर और कृष्ण दत्त तिवारी-चौकीदार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने चेतावनी देते हुए कहा कि प्राधिकरण प्रांगण में इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...