पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस का लोगो लगी गाड़ी से शराब चोरी:पुलिस बनकर शराब की दुकानों में करते थे चोरी, लाल व नीली बत्ती देख लोग आ जाते थे झांसे में; 4 गिरफ्तार

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के पास से बरामद गाड़ी आलमबाग स्थित आरपीएफ अकादमी में संबद्ध है। (गिरफ्तार चार आरोपी ) - Dainik Bhaskar
आरोपियों के पास से बरामद गाड़ी आलमबाग स्थित आरपीएफ अकादमी में संबद्ध है। (गिरफ्तार चार आरोपी )

राजधानी लखनऊ में एक हैंरतअंगेज मामला सामने आया है। पुलिस बनकर शराब की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह का शुक्रवार को पर्दाफाश हुआ। इनके कब्जे से चोरी की शराब के साथ पुलिस की लोगो लगी लाल व नीली बत्ती वाली गाड़ी भी बरामद हुई है।

लाल व नीली बत्ती की गाड़ी देख लोगों आते थे झांसे में
मामला आशियाना थानाक्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने देर रात चोरों के ऐसे गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस बनकर लखनऊ के अलग-अलग इलाको में शराब की दुकानों में चोरी करते थे। पुलिस के मुताबिक, गिरोह में शामिल दीपक कश्यप, मोहित शुक्ल, दिलीप कुमार और रोहित कश्यप पुलिस बनकर घटना को अंजाम देते थे। आरोपी जिस गाड़ी से चोरी करने निकलते थे, उसमें पुलिस के लोगो के साथ लाल व नीली बत्ती लगी होती थी।

आरपीएफ अकादमी में संबद्ध है गाड़ी, अफसरों को लाने व छोड़ने के बाद मनसूबों को देते थे अंजाम
एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया की छानबीन में पता चला की आरोपियों के पास से बरामद गाड़ी आलमबाग स्थित आरपीएफ अकादमी में संबद्ध है। अफसरों को लाने, छोड़ने के बाद ये सभी सदस्य उसी गाड़ी से शहर में लूट व चोरी की योजना बनकर उसे अंजाम देते थे। पुलिस ने इनके पास से 14 पेटी चोरी की हुई अंग्रेजी शराब बरामद की है। यह शराब पिछले दिनों आशियाना और ठाकुरगंज इलाके के ठेकों से चोरी की गई थी।

खबरें और भी हैं...