पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोण्डा में गुंडागर्दी:5 महीने की गर्भवती महिला को दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, एससी-एसटी में मुकदमा दर्ज

गोण्डा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों ने गर्भवती महिला को भी पीटा। - Dainik Bhaskar
दबंगों ने गर्भवती महिला को भी पीटा।

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में दलित परिवार पर दबंगों का कहर टूटा। कुछ लोगों ने 5 महीने की गर्भवती समेत घर के अन्य सदस्यों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की।

घर में मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच दबंगों ने लाठी-डंडे से लैस होकर दलित परिवार पर धावा बोल दिया। घर में मौजूद महिलाओं और पुरुषों को जमकर पीटा। गर्भवती महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दबंगों के हमले में एक अन्य महिला व पुरुष भी घायल हुए है, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

करते थे परेशान, विरोध किया तो पीटा
मामला जिले के उमरी बेगमगंज थानाक्षेत्र के खेमपुरवा डिकसिर गांव का है, यहां पर दबंगों ने एक दलित परिवार पर हमला कर एक गर्भवती महिला को जमकर पीटा। पीड़ित ने बताया कि दोनों परिवारों की महिलाएं शौच के लिए बाहर गई थी। इसी बीच एक पक्ष की महिलाएं दलित परिवार की महिलाओं पर टॉर्च जलाकर परेशान कर रही थी जिसका विरोध महिलाओं ने किया। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। जब महिलाए घर पहुंची और घरवालों से पूरी घटना बताई तब दबंग परिवार के पुरुषों ने लाठी - ठंडो से दलित परिवार पर हमला कर दिया।

पीड़ित परिवार ने की शिकायत
पुलिस ने इस पूरे मामले पर दलित परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...