सेना के अधिकारियों की साइकिल की सवारी:लखनऊ में 150 अफसरों ने 15KM तक चलाई साइकिल, साइक्लोथॉन के जरिए कोविड बचाव का संदेश

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ में सेना चिकित्सा कोर केंद्र का 52वां स्थापना दिवस मनाया गया। - Dainik Bhaskar
लखनऊ में सेना चिकित्सा कोर केंद्र का 52वां स्थापना दिवस मनाया गया।

सेना के मध्य कमान मुख्यालय लखनऊ के चिकित्सा कोर केंद्र और ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज का 52वां स्थापना दिवस सोमवार को मनाया गया। इस दौरान कोविड से बचाव का संदेश देने के लिए एक साइक्लोथॉन का भी आयोजन किया गया। इसमें 150 अफसरों ने लगभग 15 किलोमीटर तक साइकिल चलाकर लोगों को कोविड से बचाव के तरीकों और उसका पालन करने के बारे में जानकारी दी।

मध्य कमान की जनसंपर्क अधिकारी गार्गी मलिक ने बताया कि स्थापना दिवस पर कोविड महामारी की तीसरी लहर की संभावनाए बढ़ रही हैं। इसकी रोकथाम के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से एक साइक्लोथॉन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमेंं 150 अफसरों ने 15 किलोमीटर तक साइकिल चलाकर लोगों को जागरूक करने के साथ जवानों का उत्साह बढ़ाया। इस साइक्लोत्थन को सेना चिकित्सा कोर केंद्र एवं कॉलेज लखनऊ के सेनानयक एवं एएमसी अभिलेख प्रमुख, कर्नल कमांडेंट एएमसी लेफ्टिनेंट जनरल संदीप मुखर्जी ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

वॉलीबॉल मैच के साथ हुआ समापन
स्थापना दिवस कार्यक्रम में के बाद चिकित्सा और गैर-चिकित्सा इकाइयों के अधिकारियों ने एएमसी केंद्र और कॉलेज के पूर्व सैनिकों और सेवारत अधिकारियों से मेल-मिलाप किया। कार्यक्रम का समापन युवा सैन्य अधिकारियों और कैडर गैर-कमीशन अधिकारियों के बीच अनौपचारिक वॉलीबॉल मैच के साथ हुआ।

खबरें और भी हैं...