सीतापुर में युवक को मारी गोली:गुटखा व्यापारी से छीना 3 लाख रुपयों से भरा बैग, बाइक सवार बदमाशों ने मारी कई गोलियां

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में तीन बाइक सवार बदमाशों ने गुटखा डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोलियां। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में तीन बाइक सवार बदमाशों ने गुटखा डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोलियां।

सीतापुर में गुटखा व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर लूटपाट की है। पहले उसे लहूलुहान कर दिया और उसके पास मौजूद 3 लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने गोली सर में लगी होने से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने की लूट
मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के संदना सिधौली मार्ग पर गंगापुर के पास की यह घटना है। यहां औरंगाबाद निवासी मोहमद आरिफ जो कि पेशे से गुटखा का डिस्ट्रीब्यूटर है। वह रोजाना बड़े पैमाने पर रुपयों का लेना देन करता हैं। शुक्रवार की देर शाम जब आरिफ तीन लाख रुपया कलेक्शन करके वापस घर आ रहा था। तो उसी दौरान पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गंगापुर के निकट उसे ओवरटेक किया। उन लोगों ने अचानक व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हमले में आरिफ को कई गोलियां लग गयी और वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। वारदात के बाद बदमाश तकरीबन तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी
स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देकर घायल व्यापारी को इलाज के लिए सीएचसी मिश्रिख में भर्ती कराया। मौके पर एसपी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गयी। पीड़ित का बयान दर्ज कर जांच पड़ताल में पुलिस जुट गयी हैं। सीएचसी में डॉक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। एसपी आर.पी.सिंह ने बताया कि व्यापारी से तकरीबन 3 लाख से अधिक की लूट हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...