लखनऊ में आपस में टकराई तीन कारें:फन मॉल के पास हुआ हादसा, एक कार को टक्कर मार दूसरी कार से टकराई, पांच लोग घायल, बड़ा हादसा टला

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार कार की टक्कर से दुर्घटना ग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार कार की टक्कर से दुर्घटना ग्रस्त कार।

लखनऊ में शुक्रवार देर रात एल्डिको ग्रीन के सामने तेज रफ्तार कार ने एक कार को टक्कर मारते हुए दूसरी कार में टकरा गई। टक्कर से एक कार फुटपाथ के डिवाइडर पर चढ़ गई। दुर्घटना में तीनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। दुर्घटना में 5 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

गोमती नगर इंस्पेक्टर केके तिवारी ने बताया कि एल्डिको ग्रीन चौराहे का ग्रीन सिग्नल होते ही गोमतीनगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने एक कार में टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में एक और कार आ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की टक्कर से एक कार फुटपाथ के बने डिवाइडर पर चढ़ गई। एक कार में सवार महिला और युवती को तेज झटका लगने से चोटें आई है। वहीं, तीन अन्य लोगों को मामूली रूप से घायल हुए। रात का वक्त होने से सड़क पर ज्यादा ट्रैफिक न होने से बड़ा हादसा होने से बच गया। बाबूगंज निवासी अभिषेक अग्रवाल की तहरीर पर दुर्घटना करने वाली कार नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चालक व कार मालिक के विषय में जानकारी की जा रही है।
क्रेन से हटाई गई दुर्घटना ग्रस्त कारें

दुर्घटना ग्रस्त कार।
दुर्घटना ग्रस्त कार।

पुलिस ने हादसे के बाद क्रेन से हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कारों को सड़क से हटवाया। जिससे उनकी चपेट में आकर कोई हादसा न हो और सुबह जाम की स्थित न बने।

खबरें और भी हैं...