• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • A Company's Program Was Going On In The Closed Room Of The Guest House In Lucknow In Which More Than 250 People Were Present, Police Lodged The Case Under Epidemic Diseases Act

लखनऊ...देर रात तक पार्टी करने पर महामारी एक्ट में एफआईआर:गेस्ट हाउस के बंद कमरे में कंपनी के कार्यक्रम में 250 से ज्यादा लोग थे मौजूद

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कृष्णानगर थाना। - Dainik Bhaskar
कृष्णानगर थाना।

लखनऊ में कृष्णानगर थाना पुलिस ने कानपुर रोड स्थित घई गेस्ट हाउस में कमरा बंद कर पार्टी करने वालों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। यहां पर रविवार रात ब्राइट फ्यूचर कंपनी लिमिटेड के अधिकारी और कर्मचारी रविवार रात को कंपनी का एक कार्यक्रम होने के बाद पार्टी कर रहे थे।

दूसरी तरफ गोमतीनगर थाने में देर रात तक दुकान खोलने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक कुमार राय के ने बताया कि रविवार रात पुलिस को गश्त करने के दौरान घई गेस्ट हाउस में कार्यक्रम के आयोजन और मानक से अधिक लोगों के मौजूद होने की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो गेस्ट हाउस का हॉल अंदर से बंद था।

हॉल को खुलवाने पर पता चला कि वहां पर 250 से अधिक पार्टी कर रहे थे। कुछ ने ही मास्क लगा रखा था। कार्यक्रम ब्राइट फ्यूचर कंपनी लिमिटेड के रोशन कुमार और सैयद हुसैन करा रहे थे। कार्यक्रम बंद करने पर हंगामा करने की कोशिश की। इसके बाद थाने पर बुलाकर सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई।

गोमतीनगर में देर रात दुकान खोलने पर मुकदमा

गोमतीनगर पुलिस ने नाइट कर्फ्यू के बावजूद भी देर रात तक दुकान खोलने पर दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गोमतीनगर थाने की दरोगा वंदना पांडेय ने शनिवार रात नाइट कर्फ्यू के बाद भी दुकान खोलने पर सुषमा, राकेश और कुनाल सिंह के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही दुकान बंद करा कर मौजूद लोगों को हिदायत देकर छोड़ा।