पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहराइच में घरवालों से नाराज़ युवक ने की आत्महत्या:घरवालों पर प्रेमिका से शादी का दबाव बना रहा था युवक, नहीं तैयार हुए तो खुद को मार ली गोली

बहराइच6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में पहली नज़र में पाया गया है कि युवक मनपसंद शादी न होने से तनाव में था और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। - Dainik Bhaskar
एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में पहली नज़र में पाया गया है कि युवक मनपसंद शादी न होने से तनाव में था और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक युवक ने खुद को गोली से उड़ा लिया। दरअसल, युवक के घरवाले उसकी पसंद की लड़की से उसकी शादी करने को तैयार नहीं थे। बहराइच में एक युवक ने खेत में मचान पर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। मामला बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र के गोरिया धनावा गांव निवासी 26 वर्षीय दिनेश का पास के ही गांव की दूसरी जाति की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर जाति एक ना होने के कारण लड़के के परिवार वालों ने दोनों का विवाह करवाने से इंकार कर दिया था।

खेत के मचान पर की आत्महत्या

दिनेश अपने घरवालों से काफी नाराज़ चल रहा था। उसका परिजनों से अक्सर ही शादी की बात को लेकर विवाद होता रहता था। मगर परिजन मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में शनिवार की शाम वह गन्ने के खेत की रखवाली करने गया हुआ था। वहीं मचान पर बैठकर उसने कट्टे से खुद को गोली मार ली। बाद में खेत गए दिनेश के चचेरे भाई माधवराम ने उसका शव देखा तो इसकी सूचना परिवार वालों को दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना प्राप्त होते ही एसपी ग्रामीण अशोक कुमार लिओ मेसी व खैरी घाट थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में पहली नज़र में पाया गया है कि युवक मनपसंद शादी न होने से तनाव में था और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही हैं।