एड फिल्म का झांसा देकर बना ली ब्लू फिल्म:लखनऊ की एक मॉडल को शूटिंग के बहाने ले गए वाराणसी, दो लाख रुपये न देने पर कर दी वायरल, मुकदमा

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ की एक मॉडलिंग करने वाली युवती को एक युवक अपनी महिला साथी के साथ वाराणसी एड फिल्म की शूटिंग के बहाने ले गए। जहां उसकी जबरदस्ती अश्लील फिल्म बना ली। जिसको कुछ दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो हटाने की मांग पर पीड़िता से दो लाख रुपये की मांग की। साथ ही रुपये न देने पर रिश्तेदारों को वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर गोमतीनगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि काकोरी निवासी एक युवती विनीत खंड में रहकर एक प्राइवेट नौकरी के साथ मॉडलिंग करती है। उसका आरोप है कि मॉडलिंग के सिलसिले में उसकी मुलाकात रेहान नाम के युवक से हुई। रेहान एक एड फिल्म में काम दिलाने की बात कह आयुष मिश्रा और उसकी दोस्त दीया वर्मा से मिलवाया। इन लोगों ने एड फिल्म में काम दिलाने के नाम पर वाराणसी ले गए। जहां जबरदस्ती अश्लील वीडियो बना लिए। जिन्हें बाद में वायरल कर दिया।
वाराणसी में बनाई अश्लील वीडियो की वायरल, हटाने को मांगे दो लाख रुपये
युवती के मुताबिक आयुष और दीया ने एड फिल्म में सूट करने के लिए वाराणसी ले गए। जहां अपने दो साथियों की मदद से जबरदस्ती एड फिल्म की जगह अश्लील फिल्म बनवा ली। लखनऊ आने पर दोनों ने अश्लील फिल्म के एवज में दो लाख की मांग की। मना कर पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। विरोध पर दो लाख रुपये न देने पर परिजनों को फोटो भेजने की बात कही। इसके बाद सोमवार को गोमतीनगर पुलिस से मिलकर शिकायत दर्ज कराई। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर केशव कुमार तिवारी के मुताबिक रेहान, दीया वर्मा और आयुष के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने व पैसा मांगने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...