लखनऊ...शादी समारोह में दुल्हन की मौसी के साथ लूट:फेरे के वक्त एक संदिग्ध युवक ने दिया घटना को अंजाम, सीसीटीवी में हुआ कैद

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गेस्ट हाउस के सीसीटीवी में कैद लुटेरा। - Dainik Bhaskar
गेस्ट हाउस के सीसीटीवी में कैद लुटेरा।

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार रात करीब तीन बजे एक शादी समारोह से दुल्हन की मौसी का रुपये से भरा बैग एक युवक लेकर भाग निकला। बदमाश सीसीटीवी में कैद हुआ है। पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है। बंथरा पुलिस का कहना है कि महिला के साथ लूट नहीं हुई है। उनका पर्स चोरी हुआ है।
बंथरा में एक गेस्ट हाउस में थी शादी, संदिग्ध की तलाश
अयोध्या निवासी शारदा बक्स सिंह की बेटी निर्मता सिंह की शादी शनिवार को बंथरा के कानपुर रोड स्थित आजाद गेस्ट हाउस से थी। जहां निर्मता की उन्नाव सोहरामऊ निवासी मौसी राजपति भी शादी में शामिल होने आई थी। रात में जयमाल के बाद सभी लोग फेरे के लिए बैठे थे। देर रात करीब 3 बजे एक युवक अचानक आया और उनका बैग लेकर भाग गया। उनका शोर सुनकर कुछ लोगों ने पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं सके। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। बंथरा इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर एक संदिग्ध युवक के होने की बात सामने आई। जो शादी समारोह में काफी देर तक मौजूद रहा। वह युवक गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। फुटेज के आधार पर संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है। महिला के पर्स में करीब पचास हजार रुपये थे। चोरी करने वाले संदिग्ध युवक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...