यूपी दौरे के बाद प्रियंका ने दिल्ली में बुलाई बैठक:दिग्विजय सिंह, सलमान खुर्शीद की मौजूदगी में 9 सदस्यों के साथ दिल्ली में यूपी चुनाव को लेकर होगा मंथन

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में 2022 चुनाव की तैयारियों में जुटी यूपी कांग्रेस की टीम को और कैसे धार दिया जाएं इस पर मंथन होगा। - Dainik Bhaskar
बैठक में 2022 चुनाव की तैयारियों में जुटी यूपी कांग्रेस की टीम को और कैसे धार दिया जाएं इस पर मंथन होगा।

उत्तर प्रदेश में अपने तीन दिवसीय दौरे के बाद दिल्ली पहुंची कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने मंगलवार को 2022 चुनाव को लेकर बैठक बुलाई है। प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में दिल्ली में आयोजित होने वाली इस बैठक में दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद समेत 9 सदस्य मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा बीते दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे के दौरान संगठन के सभी जोन वार पदाधिकारियों के साथ चुनाव को लेकर की गई चर्चा के बाद अहम मंथन किया जाएगा। बैठक में 2022 चुनाव की तैयारियों में जुटी यूपी कांग्रेस की टीम को और कैसे धार दिया जाए इस पर मंथन होगा। दोपहर बाद होने वाली इस बैठक में कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर भी चर्चा होगी।
मेनिफेस्टो पर होगी चर्चा

कांग्रेस की महासचिव व यूपी प्रभारी उत्तर प्रदेश की जनता में पैठ जमाने के लिए और क्या किया जाएं इस मंथन करेंगी। इसके अलावा बढ़ती महंगाई के मुद्दे और किसाना आंदोलन पर भी चर्चा की जाएगी। कांग्रेस 9 सदस्यीय थींक ठैंक पदाधिकारियों के साथ उत्तर प्रदेश में प्रमुखता से चुनाव लड़ने को प्लान को तैयार करने पर भी मंथन करेंगी। पूर्वी केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद बीते एक महीने से यूपी के विभिन्न जिलों में दौरा कर जनता से उनके मुद्दे और कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर यूपी चुनाव के पर चर्चा कर रहे थे। सलमान खुर्शीद ने अयोध्या में मेनिफेस्टो को लेकर दौरा किया था। माना जा रहा मेनिफेस्टो में कौन-कौन से सुझाव आए क्या खास किया जा सकता है इस पर चर्चा की जाएगी।

अचानक दौरा रद्दकर दिल्ली पहुंची थीं प्रियंका
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रायबरेली में अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिल्‍ली लौट गई थीं। प्रियंका गांधी ने दो दिनों तक लखनऊ के कांग्रेस मुख्यालय में इसस पहले पार्टी के पदाधिकारियों साथ बैठक की थी।

खबरें और भी हैं...