लखनऊ में असम की किशोरी के साथ 2 बार रेप:अकेला पाकर झुग्गी में घुसा पड़ोसी, मारपीट कर किया रेप; पीड़िता के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में असम की किशोरी के साथ पड़ोसी ने 2 बार रेप किया। परिजनों को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता ने तंग आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी बार किया रेप, मारपीट कर भागा मामला गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र का है। यहां की पीली कॉलोनी में मूल रूप से असम निवासी परिवार झुग्गी बनाकर रहता है। पीड़िता के पिता ने बताया कि 28 जुलाई को जब घर के सभी लोग काम पर गए थे। उनकी बेटी घर पर अकेले मौजूद थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला गुलाबुद्दीन उसकी झुग्गी में जबरन घुस आया। बेटी के साथ रेप किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर गुलाबुद्दीन ने बेटी और परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकला। डरी सहमी किशोरी ने परिवारवालों को घटना के बारे में नहीं बताया। बीती 6 अगस्त को एक बार फिर आरोपित गुलाबुद्दीन किशोरी को अकेली पाकर उसकी झुग्गी में जबरन घुस आया। दोबारा किशोरी के साथ रेप किया। किशोरी के विरोध पर आरोपित गुलाबुद्दीन ने उसे जमकर पीटा।

पुलिस बोली- मामले की जांच जारी परिवार वालों के काम से वापस घर लौटने के बाद किशोरी ने पूरी घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी। इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी ने बताया कि दोनों पड़ोसी मजदूर परिवार हैं। मामले की जांच की जा रही है।