पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आजम की सेहत का हाल:अभी भी क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में आजम खान, समस्या से निजात नहीं मिली तो जल्द करना पड़ सकता है ऑपेरशन

लखनऊ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ आजम खान। - Dainik Bhaskar
अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ आजम खान।

मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व रामपुर सांसद आजम खान को अभी भी क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है। 9 मई को सीतापुर जेल से उन्हें लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमित सपा नेता के साथ उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम भी थे। हालांकि अब दोनों ही कोरोना से उबर चुके है पर आजम खान अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं और उनका इलाज क्रिटिकल केयर यूनिट व यूरोलॉजी के चिकित्सकों की गहन निगरानी में वार्ड में किया जा रहा है।

मेदांता प्रशासन द्वारा जारी की गई हेल्थ बुलेटिन के अनुसार सपा सांसद की तबियत में सुधार देखने को मिला है। किडनी इन्फेक्शन में कमी आयी है पर उन्हें यूरिन से जुड़ी कुछ समस्याएं है।वह खुद से पेशाब कर पाने में असमर्थ है,इसीलिए उनको नली लगाई गई है। उनके प्रोस्टेट व अन्य कई जांच कराई गई हैं।

रिपोर्ट आने के बाद हो सकता है ऑपरेशन

डॉक्टरों के मुताबिक रिपोर्ट आने के बाद हो सकता है कि इस समस्या से निजात दिलाने के लिए उनका ऑपरेशन भी करना पड़े।फिलहाल उनको क्रिटिकल केयर एवं यूरोलॉजी टीम की निगरानी में रखा गया है।उनकी तबियत अभी स्थिर व नियंत्रण में बताई जा रही है। वहीं कोरोना नेगेटिव होने के बाद अब्दुल्ला आजम की स्थित अभी स्थिर बताई जा रही है हालांकि स्वांस संबंधी इलाज के लिए उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में रखे जाने की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...