बालू अड्डा मामला पर अब सपाई हुए मुखर:नगर निगम मुख्यालय पर सपा पार्षदों का प्रदर्शन,जमकर हुई नारेबाजी,हादसे के चौथे दिन मेयर के साथ नगर विकास मंत्री पहुंचे बालू अड्डा

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम में प्रदर्शन करते सपाई - Dainik Bhaskar
नगर निगम में प्रदर्शन करते सपाई

लखनऊ के बालू अड्डा इलाके में दूषित पेयजल के मसले पर विपक्षी भी हमलावर रुख अपनाएं है।गुरुवार को बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नगर निगम मुख्यालय में एकत्रित हुए और जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन करते नजर आएं।प्रदर्शन में पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा भी पहुंचे हालांकि प्रदर्शन के दौरान उनके साथ भी धक्का मुक्की होती दिखी।

चौथे दिन मेयर के साथ मंत्री आशुतोष टंडन पहुंचे बालू अड्डा

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन मेयर संयुक्ता भाटिया के साथ गुरुवार को पहुंचे बालू अड्डा
नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन मेयर संयुक्ता भाटिया के साथ गुरुवार को पहुंचे बालू अड्डा

बालू अड्डा में दूषित पेयजल से फैले संक्रमण व डायरिया से अब तक दो मौते हो चुके है इसके अलावा करीब 250 से ज्यादा मरीज संक्रमित भी हुए है।इससे पूर्व गुरुवार को योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन व मेयर संयुक्ता भाटिया भी गुरुवार को बालू अड्डा इलाके पहुंची थी।इस दौरान डीएम अभिषेक प्रकाश भी मौके पर मौजूद रहे।

डीएम ने बैठाई जांच समिति

वही बुधवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, महापौर संयुक्ता भाटिया से लेकर शहर के आला अफसर भी बालू अड्डा पहुंचे थे और हालात का जायजा लिया। इसके अलावा डब्ल्यूएचओ की टीम इलाके का दौरा कर चुकी हैं।वही डीएम अभिषेक प्रकाश ने मामले की जांच के लिए एडीएम पूर्वी केपी सिंह की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है।

सीएमओ बोले गुरुवार को मिले 30 मरीज

सीएमओ मनोज अग्रवाल ने बताया कि डायरिया के हल्के लक्षण के 30 मरीज सामने आएं है।इनमें से 5 को सिविल अस्पताल भेजा गया अन्य को सीएचसी स्तर पर ही दवा मुहैया कराई गई।अब हालात नियंत्रण में है और सभी बीमारों का उपचार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...