लखनऊ...नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार:पटना से यूपी पुलिस ने पकड़ा, बेरोजगारों से 1 करोड़ रुपए का कर चुका है फ्रॉड

लखनऊ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में साहिल। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में साहिल।

लखनऊ की बीबीडी थाना पुलिस ने नौकरी के नाम पर कई बेरोजगारों से लाखों की ठगी करने वाले युवक को पटना से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पटना की एसकेपुरी थाना क्षेत्र के तिरुपति अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 204 में रहकर अपना गिरोह संचालित कर रहा था। गुरुवार को थाना पुलिस न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लेकर आई। पुलिस आरोपी से उसके साथियों के विषय में जानकारी जुटा रही है।

स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर कर रहा था ठगी

बीबीडी चौकी प्रभारी अजय शुक्ल ने बताया कि बिहार औराई के जनार बेनीपुर गांव निवासी साहिल गुप्ता को बेरोजगारों को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साहिल अपने साथियों के साथ सरकारी और निजी कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर कई युवकों से एक लाख से तीन लाख तक पैसा लेता था। करीब एक करोड़ की ठगी कर आफिस बंद कर भाग गया था। ठगी के शिकार लोगों ने इसकी जानकारी होने पर थाने पर शिकायत लेकर पहुंचे थे। फैजाबाद रोड आनौरा कला स्थित स्प्रिंग ग्रीन अपार्टमेंट निवासी शरद सिंह की तहरीर पर जॉब के नाम पर ठगी का मुकदमा दर्ज किया था। तभी से साहिल की तलाश चल रही थी।

खबरें और भी हैं...