पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आज मुस्लिम धर्म्र गुरुओं से मिलेंगे चन्द्रशेखर:लखनऊ में मुस्लिम धर्म गुरुओं से मिलेंगे भीम आर्मी चीफ, बसपा के साथ गठबंधन पर नहीं बन रही बात

लखनऊ10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आज लखनऊ में मुस्लिम धर्म गुरुओं से मिलेंगे चन्द्रशेखर। - Dainik Bhaskar
आज लखनऊ में मुस्लिम धर्म गुरुओं से मिलेंगे चन्द्रशेखर।

भीम आर्मी और आजाद सामाज पार्टी के मुखिया चन्द्रेशखर रावण बुधवार को लखनऊ में रहेंगे। इस दौरान वह आने वाले विधान सभा चुनाव के लिए राजनीतिक समीकरण तय करेंगे। बताया जा रहा है कि वह मुस्लिम धर्म गुरुओं से भी मुलाकात करेंगे। उसके अलावा ओम प्रकाश राजभर और बाकी कई दलों के साथ उनकी बैठक चल रही है।

चन्द्रशेखर रावण ने दावा किया था कि उनकी बात बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ भी हो रही है लेकिन सूत्रों का कहना है कि वहां किसी तरह का गठबंधन नहीं बनने वाला है। मायावती उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती। हालांकि अभी बसपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। चन्द्रशेखर ने जरूर पिछले दिनों लखनऊ में हुए प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि उनकी वार्ता अखिलेश और मायावती दोनों से हो रही है।

शिया और सुन्नी दोनों समुदाय से होगी मुलाकात

आजाद समाज पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस दौरान उनकी मुलाकात शिया और सुन्नी दोनों समुदाय के धर्म गुरुओं के साथ होगी। हालांकि नेता अभी नाम नहीं बता रहे है। लेकिन मुलाकात की बात को स्वीकार कर रहे है।

19 को आजमगढ़ का किया था दौरा

चन्द्रशेखर ने इससे पहले 19 जुलाई सोमवार को आजमगढ़ का दौरा किया। चन्द्रशेखर रावण की पार्टी आजाद समाज पार्टी पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाल रही है। उसी के संदर्भ में वहां जाना हुआ था। साइकिल यात्रा का अंत लखनऊ में होगा। एक महीने पूरे प्रदेश में इसको शुरू किया गया है।

पूरे प्रदेश में बढ़ा दलित उत्पीड़न

उनकी पार्टी का आरोप है कि पूरे प्रदेश में दलित उत्पीड़न बढ़ा है। बताया कि सरकार किसी भी रहे पिछले एक दशक से उप्र में दलित उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी है। सोमवार को भी उन्होंने आजमगढ़ में दलित परिवारों से मुलाकात की थी।

खबरें और भी हैं...