पूर्व MLA कालीचरण समेत 12 नेता हुए भाजपाई:लखनऊ के BJP कार्यालय में ली सदस्यता, कैबिनेट मंत्री बोले-ओम प्रकाश राजभर वोट बेचवा है

लखनऊ6 महीने पहले
लखनऊ के भाजपा कार्यालय में आज

यूपी में विधानसभा के नजदीक आते ही दल बदलने का दौर चल रहा है। इस कड़ी में रविवार को लखनऊ में 12 विपक्षी दल के नेता BJP में शामिल हो गए। इसमें बसपा के दो के बार विधायक काली चरण राजभर भी शामिल हैं। सदस्यता दिलाने के मौके पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पूरे पूर्वांचल कि धरती पर राजभर समाज बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है।

यूपी का राजभर समाज उन नेताओं को भी बेनकाब करेगा। जिन्होंने 18 साल से सुहेलदेव के नाम पर पार्टी बनाकर समाज को ठगा है। ओम प्रकाश राजभर वोट बेचवा है ये समाज का क्या भला करेगा। 2022 को इनको घर बैठा देंगे। राजभर समाज राजा सुहेलदेव के सम्मान को देने वाले पीएम मोदी और सीएम योगी को भी सम्मान देगा।

इन लोगों ने ली सदस्यता
भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में राजभर समाज के बड़े नेता कालीचरण, पूर्व विधायक जहूराबाद समाजवादी पार्टी, मदन राजभर भारतीय संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष मऊ, मोनू राजभर जिला पंचायत सदस्य, ज्ञान भारद्वाज महासचिव सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, भारतीय सुहेलदेव समाज सेना के अध्यक्ष बब्ब राजभर लखनऊ, प्रकाश राजभर आजमगढ़, राजकुमार गुप्ता आजमगढ़, अविनाश वर्मा, प्रमोद द्विवेदी, मालनी द्विवेदी लखनऊ समाजवादी पार्टी के सदस्य समिति के सदस्यता छोड़ आज भाजपा में शामिल हुए।

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि बीएसपी से दो बार से विधायक रहे कालीचरण राजभर ने बीजेपी का दामन थामा है। राजभर दो बार बीएसपी के विद्या के रहे और वर्तमान में सपा के नेता हैं। इन्होंने पिछला चुनाव लड़ा था, जिसमें करीब 75 हजार वोट मिले थे। कहा कि बीजेपी एक ऐसा परिवार है की यहां कोई भी अपनी मेहनत से अपना मुकाम बना सकता है लेकिन दूसरी पार्टियों में ऐसा नहीं है। आज कई पार्टियां उसी हैं जो व्यक्तिवाद पर आधारित है और वहां पार्टी का मुखिया ई परिवार का ही सदस्य होता है।

खबरें और भी हैं...