• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Anurag Thakur Press Conference In Lucknow, Said 50 Persent Women Will Be Given Jobs In UP Action Take Against Criminals UP Election Updates

UP में 50% महिलाओं को नौकरी दी जाएगी:अनुराग ठाकुर बोले- महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लाया संकल्प, यूपी में अपराधियों को पनपने नहीं देंगे

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर। - Dainik Bhaskar
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र को दोहराया। अनुराग ठाकुर ने कहा, 'भाजपा के संकल्प पत्र में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। प्रदेश के विकास के लिए संकल्प पत्र बनाया गया है। सरकार ने नारी सुरक्षा, स्वालंबन पर काम किया। भाजपा सरकार फिर से महिला विकास पर काम करेगी। यूपी में अपराधियों को पनपने नहीं दिया जाएगा'।

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। BJP सरकार प्रदेशभर में पिंक बूथ बनाएगी। गांवों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। महिला शौचालयों का निर्माण किया जाएगा। भाजपा सरकार बनी तो होली-दिवाली पर 2 गैस सिलेंडर फ्री दिए जाएंगे। साथ ही बुजुर्ग महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन फ्री रहेगा। यूपी में 50% महिलाओं को नौकरी दी जाएगी'।

योगी सरकार ने नारी सुरक्षा के लिए काम किया

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने महिला सशक्तिकरण का संकल्प 2017 में लिया था। हम लगातार यूपी में महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं। इस बार भी महिला के उत्थान के लिए जो संकल्प लिया है भाजपा सरकार उसे पूरा करेगी। महिलाओं का सम्मान आगे भी जारी रहे, इसलिए संकल्प पत्र में स्थान दिया है।

कांग्रेस में किसी का सम्मान नही

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या के बाद वंदना सिंह के पार्टी छोड़ने पर कहा कि कांग्रेस में पोस्टर और परिवार की महिलाएं छोड़कर जा रही हैं।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की अनदेखी हुई है, लेकिन युवा पीढ़ी भी उनको छोड़कर जा रही है। कांग्रेस के संकल्प पत्र चोरी के आरोप पर अनुराग ठाकुर ने कहा वो लोग सिर्फ सोचते है करते नही, कांग्रेस अब सिर्फ कागजों में ही है।

बंगाल की सीएम ने यूपी के लोगों को गुंडा कहा था

ममता के आरोप पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि योगी की लोकप्रियता है कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री को आना पड़ा। ये वही मुख्यमंत्री हैं जो यूपी के लोगों को गुंडा कहा था। अखिलेश को जवाब देना होगा, जिसने उत्तर प्रदेश का अपमान किया उसका सम्मान क्यों किया? इसका जवाब देना होगा। इतना ही नही, अनुराग ने कहा कि अखिलेश क्या कहते हैं इससे फर्क नही पड़ता। सपा ने अपना जो घोषणा पत्र जारी किया, उस समय मंच पर कौन था। इससे साफ होता है कि अखिलेश को अपनों का साथ नही मिल रहा।

खबरें और भी हैं...