किन्नर मांगेंगे BJP के लिए वोट का आशीर्वाद...:रथ यात्रा के जरिए घर-घर जाकर देंगे केसरिया चावल और हल्दी

लखनऊ12 दिन पहले

उत्तर-प्रदेश में भाजपा ने किन्नर आशीर्वाद यात्रा निकाली है। इस यात्रा की अगुवाई किन्नर समाज की नेता और किन्नर कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष सोनम किन्नर कर रही हैं। यह यात्रा यूपी के 75 जिलों में जाएगी। इस दौरान किन्नर घर-घर जाकर आशीर्वाद लेंगी। किन्नर गांवों में जाकर हर घर महिलाओं को केसरिया चावल और हल्दी देंगे और उनसे भाजपा को वोट देने का आशीर्वाद लेंगे।

सरकार के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने किन्नर आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई। भाजपा मुख्यालय से रथ में सवार होकर सोनम किन्नर इस यात्रा को लेकर निकली हैं। यह यात्रा पूरे चुनाव के दौरान चलेगी।

किन्नर के आशीर्वाद से मनोकामना पूरी होती है

किन्नर आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के बाद उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार हर वर्ग के लिए काम करती है। किन्नर समाज के लिए हमारी सरकार ने किन्नर बोर्ड बनाया। जब मैं मेयर था, तब मैंने भी नगर निगम में इनके उत्थान के लिए एक व्यवस्था बनाई थी। आज भारत निर्वाचन ने भी इन को मताधिकार का अधिकार दिया हुआ है। किन्नर लोग दिल से आशीर्वाद देते हैं और वह फलीभूत भी होता है।

किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त मंत्री सोनम किन्नर रथ की अगुवाई कर रही हैं।
किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त मंत्री सोनम किन्नर रथ की अगुवाई कर रही हैं।

केसरीया चावल और हल्दी देकर मांगेंगे वोट

इस यात्रा को नेतृत्व करने वाली किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त मंत्री सोनम किन्नर ने कहा कि यूपी में योगी की सरकार दोबारा बनेगी। बीजेपी फिर से इतिहास रचेगी। हम लोग फिर से जीतकर आएंगे। किन्नर समाज में आज खुशी की लहर देखी गई। लोग नाचते-गाते ढोल नगाड़े के साथ किन्नर यात्रा के साथ जुड़े रहें है। सोनम ने कहा कि हर घर-घर जाएंगे और केसरिया चावल और हल्दी के साथ आशीर्वाद देंगे और बदले में वोट देने की अपील करेंगे।

यूपी मे लहराएगा भगवा, 5 लाख किन्नर भाजपा का देंगे साथ

दैनिक भास्कर से बात करते हुए सोनम ने कहा कि यूपी में करीब 5 लाख किन्नर है। हम सभी 5 लाख किन्नर हल्दी और चावल लेकर घर घर जाएंगे। किन्नरों के साथ सपा में अन्याय हो रहा था, इसलिए ये कदम उठाने का फैसला लिया है। सोनम ने कहा कि सपा में शामिल हुई थीं, तब बहुत सारे ख्वाब दिखाए गए थे। लेकिन सपा में जाने के बाद एक भी वादे पूरे नहीं हुए।

सोनम किन्नर आश्रम सुल्तानपुर की पिठाधीश्वर भी हैं।
सोनम किन्नर आश्रम सुल्तानपुर की पिठाधीश्वर भी हैं।

विधायक और मंत्री बनाने का वादा भी पूरा नही किया गया। सोनम किन्नर आश्रम सुल्तानपुर की पीठाधीश्वर भी हैं। हम सभी मिलकर 2022 के लिए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे। अब पूरा किन्नर समाज भाजपा के साथ है और एक बार फिर यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

खबरें और भी हैं...