वैक्सीनेशन पिंक बूथ पर मारपीट:अयोध्या में टीका लगवाने कतार में लगीं दो महिलाओं में झड़प, बचाव करने पहुंची महिला होमगार्ड जख्मी

अयोध्या4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अयोध्या के जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन पिंक बूथ पर लगी महिलाओं की कतारें, घंटों से इंतजार के बाद सब्र टूटा, जगह को लेकर मारपीट। - Dainik Bhaskar
अयोध्या के जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन पिंक बूथ पर लगी महिलाओं की कतारें, घंटों से इंतजार के बाद सब्र टूटा, जगह को लेकर मारपीट।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में वैक्सीनेशन के लिए बने महिलाओं के पिंक बूथ पर दो महिलाओं के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान मौके पर तैनात महिला होमगार्ड मामला शांत कराने पहुंची। बीच-बचाव में महिला होमगार्ड हो हल्की चोटें आईं। कड़े प्रयास के बाद मामला शांत हो सका। इसके बाद अतिरिक्त महिला सिपाहियों को व्यवस्था संभालने के लिए तैनात किया गया।

घंटों से कतारों में खड़ी महिलाओं का सब्र टूटा, जगह को लेकर मारपीट
मामला जिला महिला अस्पताल में बने महिलाओं के पिंक बूथ का है। यहां सोमवार सुबह करीब 11 बजे से वैक्सीनेशन के लिए महिलाओं की कतारें लग गईं। मगर वैक्सीनेशन नहीं शुरू हो सका। बिलंब पर इंटरनेट सर्वर की समस्या बताई गई। स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि सर्वर प्रॉब्लम होने के चलते कोड नहीं जनर्रेट हो रहा है। इससे पिंक बूथ पर लगी महिलाओं की लंबी कतार में आक्रोश आ गया। इसी बीच लाइन में जगह को लेकर दो महिलाओं में हुआ झगड़ा हो गया। देखते-देखते मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान परिसर में अफरातफरी मच गई। महिला सिपाहियों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ। उधर, जब घटना की जानकारी के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी घनश्याम सिंह को फोन किया गया तो कॉल नहीं उठा।