हाईकोर्ट की समीक्षा अधिकारी के साथ अश्लीलता:सहकर्मी कई दिनों से कर रहा था परेशान, अधिकारियों की भी बात न सुनने पर दर्ज कराया मुकदमा

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में हाईकोर्ट में तैनात समीक्षा अधिकारी ने अपने सहकर्मी के खिलाफ छेड़छाड़ और घर पर आकर धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। विभूतिखंड थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी पीड़िता को आफिस में लगातार परेशान कर रहा था। वहीं अधिकारियों के फटकार लगने के बाद पीड़िता के घर जाकर हंगामा करने लगा था।
गोमतीनगर निवासी हाईकोर्ट में समीक्षा अधिकारी का आरोप है कि उसका सहकर्मी अभिषेक दुबे बहुत दिनों से गलत नजर रख रहा है। असहज महसूस होने पर परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों के कहने पर पूरी घटना से अधिकारियों को जानकारी दी। इस पर अधिकारियों ने अभिषेक को हिदायत देते हुए कहा कि दोबारा गलत हरकतें करने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। अभिषेक इसके बाद भी नहीं सुधरा और ऑफिस में और ज्यादा गलत हरकतें करने लगा। वहीं 27 सितंबर को अभिषेक ने घर पर आकर हंगामा शुरू कर दिया।
अधिकारियों की सूचना के बाद दर्ज कराया मुकदमा, गिरफ्तार
पीड़िता के पिता का आरोप है कि घर पर हंगामा करने का विरोध पर आरोपी मारपीट पर उतारू हो गया। इस पर बेटी ने हाईकोर्ट के प्रोटोकॉल अधिकारी को फोन कर अभिषेक के घर पर आकर हंगामा करने की सूचना दी। प्रोटोकॉल अधिकारी की सूचना पर विभूतिखंड पुलिस मौके पर पहुंची और अभिषेक को पकड़ ले गई। इंस्पेक्टर चंद्रशेखर के मुताबिक अभिषेक दुबे को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उसे निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई। मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...