• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Counted The Achievements Of The Center And The State On The Basis Of Policies, Said That The Government Of Double Engine Is Creating New Dimensions Of Development.

मेयर ने जनता चौपाल में सरकार का पक्ष रखा:नीतियों के आधार पर केंद्र और राज्य की उपलब्धियां गिनाई , कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास के नए आयाम रच रही

लखनऊ8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेयर ने कहा कि डबल इंजन कर सरकार से हो रहा विकास। - Dainik Bhaskar
मेयर ने कहा कि डबल इंजन कर सरकार से हो रहा विकास।

केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार विकास के नए आयाम रच रही है। उत्तर प्रदेश 1 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था की ओर बढ़ने को अग्रसर है। मेयर संयुक्ता भाटिया ने यह बातें रविवार को इंदिरा नगर सेक्टर 15 में आयोजित जनता चौपाल के दौरान कही। उन्होंने इस दौरान नीतियों के आधार पर केंद्र और राज्य की उपलब्धियां गिनाई। बताया कि मौजूदा समय में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार तरक्की कर रही है। इसमें समाज का हर वर्ग प्रसन्न है।

उन्होंने कहा कि सीएम के नेतृत्व के कारण ही आज उत्तर प्रदेश देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। उत्तर प्रदेश में ही सबसे ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बन रहे है। सबसे ज्यादा मेडिकल कॉलेज हमारे ही प्रदेश में है। इन साढे चार साल के कार्यकाल मे सबसे ज्यादा निवेश भी उत्तर प्रदेश में हुआ है। आज उत्तर प्रदेश हर क्षेत्र में अग्रणी है या अग्रणी बनने की ओर अग्रसर है।

पहले बीमार राज्य में गिनती होती थी

महापौर ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश की बीमार राज्यों में गिनती होती थी। उत्तर प्रदेश की छवि गुंडों और अपराधियों के कारण खराब होती थी। लेकिन योगी के सीएम बनने के बाद यह छवि बदली है। गुंडे और बदमाश जेल में है या प्रदेश छोड़ कर जा चुके हैं। उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य से उठकर विकसित प्रदेश बन गया है। यह मोदी और योगी के नेतृत्व में ही संभव हुआ। इस दौरान कार्यक्रम में क्षेत्रीय पार्षद रामकुमार वर्मा ,श्रीराम मिश्रा , मनोज मिश्रा , मिथिलेश मिश्रा ,कमलेश वर्मा समेत कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...