लखनऊ में बीच सड़क गाड़ी का हूटर बजा लहराई पिस्टल:डॉक्टर ने साइड नहीं दी तो की मारपीट; कई दिनों से कर रहे थे गुंडागर्दी

लखनऊ8 महीने पहले
लखनऊ के सआदतगंज में बीच सड़क कार का हूटर बजा पिस्टल दिखाता दबंग।

लखनऊ में दो युवकों ने सरेराह कार का हूटर बताते हुए पिस्टल लहराई। एक डॉक्टर के साइड न देने पर हाथापाई की। साथ ही पिस्टल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, राहगीरों के इकठ्ठा होने पर पिस्टल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि यह लोग पिछले कई दिनों से इलाके में गुंडागर्दी कर रहे हैं। गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आने पर सआदतगंज पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
राह चलते लोगों के साथ करते मारपीट, तालकटोरा से गिरफ्तार

सआदतगंज पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।
सआदतगंज पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

सआदतगंज इंस्पेक्टर बृजेश यादव के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाले डॉ. इकबाल बुधवार को बेटी को स्कूल से लेकर अपनी कार से घर जा रहे थे। पीछे से तालकटोरा निवासी शशांक अवस्थी और ईशान गर्ग ने साइड लेने के लिए कार का हूटर बजाना शुरू कर दिया। किसी प्रशासनिक अधिकारी या एंबुलेंस न होने पर डॉ. इकबाल ने पास नहीं दिया। इस पर शशांक ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। डॉक्टर के विरोध करने पर हाथापाई की और पिस्टल निकाल कर जान से मारने की धमकी दी। डॉक्टर की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गुरुवार दोपहर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।
रिक्शा चालकों से भी कई बार कर चुका है विवाद
स्थानीय लोगों के मुताबिक यह दोनों पिछले कई दिनों से हूटर बजाते हुए कार ले जाते हैं। साइड न देने पर रिक्शा चालक से लेकर ठेला लगाने वालों तक से अभद्रता करते हैं। मंगलवार को भी इन लोगों ने एक रिक्शा चालक के विरोध पर पिस्टल दिखाई थी।

खबरें और भी हैं...