अयोध्या में रिश्तों का खून:बेटी-दामाद ही निकले वृद्ध दंपति के हत्यारे, संपत्ति की लालच में लोहे के रॉड से की थी हत्या; जान बचाने के लिए किया था संघर्ष

अयोध्याएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना से पहले दंपति ने बेटी-दामाद से किया था जान बचाने के लिए संघर्ष, दो दिन बाद पुलिस को दी थी सूचना। - Dainik Bhaskar
घटना से पहले दंपति ने बेटी-दामाद से किया था जान बचाने के लिए संघर्ष, दो दिन बाद पुलिस को दी थी सूचना।

अयोध्या में सात दिन पहले हुई वृद्ध दंपति की हत्याकांड का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी बेटी व दामाद को सर्विलांस सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि जमीन के विवाद को लेकर बेटी ने अपने पति के साथ मिलकर मां-बाप के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर हत्या कर दी थी।

बेटी ने पति संग मिलकर किया रिश्तों का खून
मामला पूराकलंदर थानाक्षेत्र चांदपुर हरिवंश का है। यहां के निवासी वृद्ध दंपति की हफ्ते भर पहले सिर पर भारी चीज से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस कीर छानबीन में पता चला है कि जमीन की लालच में ही बेटी और दामाद रामसिंगार ने रिश्तों का खून करते हुए वृद्ध दंपति की हत्या की है। हत्या करने के दो दिन बाद भोर में इन दोनों ने ही फोन पर पुलिस को घटना की सूचना दी थी। सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस ने वादी बेटी और दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। अयोध्या की क्राइम ब्रांच व पूरा कलंदर पुलिस टीम को 25000 का इनाम भी दिया गया है।

घटना से पूर्व दंपति ने हत्यारों से किया था संघर्ष
वहीं, दंपति की हत्या घर के कमरे में ही कर दी गई थी। वृद्ध दंपति गांव किनारे खेत में घर बनाकर रहते थे। इन दोनों के एकमात्र पुत्री ही थी, उसकी भी शादी हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे दामाद ने पुलिस को दी सूचना दी थी। हत्या से पूर्व पति-पत्नी ने हत्यारों से संघर्ष किया था। पति-पत्नी की हत्या की वारदात को सुनकर स्थानीय लोगों में भय व्याप्त हो गया था। तरह-तरह की लोगों के बीच चर्चा भी थी। पुलिस घटना का कारण नहीं जान सकी थी।

खबरें और भी हैं...