लूट के प्रयास में युवती को मारा चाकू:लखनऊ में स्कूटी सवार युवती पर जानलेवा हमला, विरोध पर पेट में मारा चाकू; ट्रामा सेंटर में रेफर

लखनऊ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती को जख्मी हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। - Dainik Bhaskar
युवती को जख्मी हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

लखनऊ में बुधवार रात बेखौफ लुटेरों ने पुलिस को चुनौती दी। यहां स्कूटी सवार एक युवती को बाइक सवार युवकों ने लूटने का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर पेट में चाकू मार दिया। युवती की चीखपुकार सुनकर लोगों के एकत्र होने पर लुटेरे भाग निकले। आसपास के लोग पास के नर्सिंग होम ले गए। जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मामला गुडंबा थानक्षेत्र का है। यहां के एसएसआई शिवचरन लाल ने बताया कि बाराबंकी निवासी मुस्कान रात को डालीगंज से स्कूटी से घर जा रही थी। सहारा स्टेट के पास से अपने दोस्त को फोन पर चाकू से हमला होने की सूचना दी। दोस्त की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम घायल युवती को सेंट मैरी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। घायल मुस्कान ने बताया कि वह एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में काम करती है। घर जाते वक्त दो युवकों ने स्कूटी लूटने के इरादे से रोका। विरोध पर पेट में चाकू मार दिया। स्कूटी घटना स्थल के कुछ दूरी पर ही पड़ी मिल गई है। घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। साथ ही युवती पर हमला करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...