लखनऊ में महिला सिपाही का युवक ने फोड़ा सिर:गश्त पर निकली सिपाही पर कसे भद्दे कमेंट, छेड़खानी के विरोध पर रॉड मारकर किया लहूलुहान; 4 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ10 महीने पहले

लखनऊ में रविवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां गश्त पर निकली पिंक पेट्रोलिंग में तैनात महिला सिपाही को सिरफिरे युवक ने लहूलुहान कर दिया। आरोपी ने पहले सिपाही पर भद्दे कमेंट किए। उसके बाद लोहे की रॉड से सिर फोड़ दिया। घटना में सिपाही मौके पर गिर गई।

उधर, पुलिस कमिश्नर ने खुद मामले का संज्ञान लेते हुए घटना के 4 घंटे के अंदर ही आरोपी पर हत्या के प्रयास और छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के वकील पिता ने बेटे को साइको बताया है।

गश्त पर निकली थी सिपाही, भद्दे कमेंट के बाद फोड़ा सिर
मामला अलीगंज थाना क्षेत्र का है। यहां पिंक पेट्रोलिंग में तैनात महिला सिपाही करीब शाम 6 बजे गश्त पर निकली। सेक्टर-बी पहुंचते ही एक सिरफिरे युवक ने महिला सिपाही पर भद्दे कमेंट किए। सिपाही ने स्कूटी रोककर युवक को फटकार लगाई।

इस पर गुस्साए युवक ने सिपाही के सिर पर रॉड से वार कर दिया। हेलमेट पहनने के बावजूद सिपाही का सिर फट गया। घटना में महिला सिपाही के सिर से खून बहने लगा। वह बेसुध होकर गिर गई। इतने में युवक भाग निकला। राहगीरों ने किसी तरह सिपाही की जान बचाई और थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया।

इंस्पेक्टर अलीगंज पन्ने लाल यादव ने बताया कि आरोपी प्रभात सिंह के पिता पेशे से वकील हैं। परिजनों ने युवक को साइको बताया है। उनका कहना है कि वह अक्सर लोगों से मारपीट कर देता है।

खबरें और भी हैं...