पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्मचारियों और डिप्टी CM के बीच संवाद:कर्मचारियों ने उठाया पुरानी पेंशन, अनुदेशक शिक्षकों की बहाली का मुद्दा; दिनेश शर्मा ने कहा- कर्मचारियों की मांगों को CM तक ले जाएंगे

लखनऊ17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डिप्टी सीएम और कर्मचारी संगठन के कर्मचारियों के बीच हुआ संवाद। - Dainik Bhaskar
डिप्टी सीएम और कर्मचारी संगठन के कर्मचारियों के बीच हुआ संवाद।

कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उप्र के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने फेसबुक और यूटूब चैनल पर संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों की समस्याओं का जल्द ही समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। राज्य कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश पांडेय ने आउट सोर्सिंग कर्मचारियों की समस्याओं, पुरानी पेंशन बहाली, अनुदेशक शिक्षकों की बहाली समेत कई मांगों को रखा।

दिनेश शर्मा ने कर्मचारियों की आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को जल्द ही प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने रखेंगे। कोशिश होगी कि इसमें ज्यादा से ज्यादा मांगों को पूरा किया जाए। उन्होंने प्रदेश की जनता व कर्मचारियों का उनमें विश्वास दिखाने के लिए आभार व्यक्त किया, व आश्वासन दिया की वह अपनी पूरी निष्ठा के साथ समाज के कार्य में समर्पित रहेंगे। जवाहर भवन - इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के महासचिव सुशील कुमार बच्चा ने महंगाई भत्ते की बहाली व निगमों की समस्या को प्रमुखता से रखा।

प्रदेश में 18 लाख राज्य कर्मचारी उनकी पदों को भरा जाए
उप्र में 18 लाख कर्मचारी है। उनकी पदों को भरने की मांग की गई। मौजूदा समय में काफी पद खाली है। इसके अलावा जवाहर भवन - इंदिरा भवन से जुड़ी समस्याओं को रखा गया। बताया गया कि यहां के कर्मचारियों के लिए बसें चलाई गई थी, लेकिन उनको बंद कर दिया गया है। यहां 68 विभाग है, जिसमें सात हजार से ज्यादा कर्मचारी आते हैं। ऐसे में यहां के कर्मचारियों का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

खबरें और भी हैं...