पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस-चौकी के ऊपर स्पा सेंटर में चल रहा सेक्स रैकेट:लखनऊ में द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में चल रहा था गंदा खेल, नेपाली युवती समेत पांच लड़कियां गिरफ्तार, संचालक फरार

लखनऊ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्पा सेंटर से सेक्स रैकेट में संलिप्त युवती को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
स्पा सेंटर से सेक्स रैकेट में संलिप्त युवती को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।
  • स्पा सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से एजेंट पुलिस पर रखते थे नजर
  • पुलिस का छापा पड़ते ही छतों से फांद कर भागे सेंटर में मौजूद युवक

लखनऊ उत्तरी जोन की पुलिस टीम ने मंगलवार मुंशीपुलिया के पास स्थित प्राइम प्लाजा में चलने वाले द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में छापेमारी की। यहां पुलिस को सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम की भनक लगते ही पार्लर में मौजूद लड़के छतों के रास्ते भाग निकले। हालांकि पुलिस टीम को पार्लर में एक नेपाली युवती समेत पांच लड़कियों व एक युवक को पकड़ने में सफलता मिली। यह मसाज पार्लर बिल्डिंग परिसर में स्थित पुलिस चौकी के ऊपर चल रहा था।
एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापेमारी की गई। द ज्वॉय बाड़ी मसाज पार्लर नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की युवतियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं सीतापुर रेवसा राजापुर कला निवासी पार्लर कर्मी आरिफ को भी गिरफ्तार किया गया । मसाज पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी की तलाश की जा रही है। युवतियों और आरिफ के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
नेपाल से बुलाई जाती थी युवतियां, गुडंबा में किराए के मकान पर गया था रखा

स्पा सेंटर से गिरफ्तार युवती।
स्पा सेंटर से गिरफ्तार युवती।

पार्लर से नेपाल और आसपास जिलों से लड़कियां बुलाई जाती थी। नेपाल से आने वाली युवतियों को गुडंबा में एक किराए के मकान में रखा जाता था। मौके से पकड़ी गई एक लड़की नेपाल, दूसरी सीतापुर, तीसरी देवरिया, चौथी अमेठी और एक बाराबंकी की है। यह अलीगंज, मड़ियांव व चिनहट क्षेत्र में किराए पर रह रही थीं। वहीं एजेंट आरिफ नेपाली युवतियों के साथ गुडंबा कल्याणपुर में रहता है।
स्पा एजेंट सीसीटीवी से आने-जाने वालों पर रखते थे नजर
उत्तरी जोन सर्किल की पुलिस टीम ने एसीपी गाजीपुर के साथ द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर पर छापेमारी की। पुलिस टीम को देखते ही पार्लर में मौजूद युवक फ्लैट के दूसरे रास्तों व छतों से कूद कर भागने लगे। इससे साफ है कि पार्लर आने-जाने वाले रास्ते पर संचालक ने सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। जिससे लोगों पर नजर रखी जा सके। इसका ही नतीजा है कि पुलिस को ग्राहक नहीं मिले।
बिल्डिंग में रहने वालों ने दी सूचना, पुलिस चौकी को भनक तक नहीं
मुंशी पुलिया चौराहे के पास स्थित गाजीपुर पुलिस चौकी शुभ कॉम्प्लेक्स और प्राइम प्लाजा के परिसर में बनी है। प्राइम प्लाजा में ऑफिस और दुकानों के साथ तीसरी मंजिल पर फ्लैट बने हुए हैं। जिसमें थर्ड फ्लोर पर ही द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर के नाम से स्पा सेंटर चल रहा था। जिससे वहां रहने वालों को घर से निकलना दूभर हो गया था। जिसकी शिकायत इन लोगों ने पुलिस कमिश्नर से की थी। उनके आदेश पर स्थानीय पुलिस को सूचना दिए बगैर उत्तरी जोन की टीम ने मंगलवार रात छापेमारी की। फ्लैट वालों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस से कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

खबरें और भी हैं...