एंग्री वुमन प्रियंका गांधी का VIDEO:सीतापुर गेस्ट हाउस में डीएम को डांटने का वीडियो आया सामने, बोल रहीं- मुझे और कोई बात नहीं करनी

लखनऊ19 दिन पहले
डीएम को डांटती प्रियंका गांधी।

तीन अक्टूबर को प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी जा रही थीं। रास्ते में सीतापुर में ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। यहां तीन दिन वह गेस्ट हाउस में रहीं, इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी हुई थी। इसका एक अब सामने वीडियो आया है, जिसमें वह डीएम से कह रही हैं कि वो कानून जानतीं हैं, पुलिस उनको ऐसे ही नहीं पकड़ सकती। वीडियो में उनके साथ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा भी उनके साथ नजर आ रहे हैं।

डीएम को लगाई फटकार

यह वीडियो करीब 25 सेकेंड का है। इसमें वह डीएम विशाल भरद्वाज पर नाराज हो रही हैं और उनको जमकर फटकार लगाती दिख रहीं। डीएम उनके पास लखीमपुर जाने का प्रस्ताव लेकर गए थे।

वीडियो में प्रियंका बोल रही हैं- मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करने जा रही हैं। मैं सिर्फ लोगों से मिलने जा रही हूं। मुझे इस बारे में और कोई बात नहीं करनी है, क्योंकि आप सरकार को रिप्रजेंट कर रहे हो। यह पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है और ये पूरी तरह से फेल सिस्टम है।

झाड़ू भी लगाई थी

इससे पहले उनका हिरासत में लेने के बाद सीतापुर के गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाने का वीडियो सामने आया था। वीडियो आने के बाद पीएसी गेट पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी झाडू लगाई थी। उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

बहराइच में मृतक किसानों के परिवार से मिली
गुरुवार को बहराइच में प्रियंका गांधी ने मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात की। इससे पहले पहले लखनऊ में प्रियंका गांधी ने कहा- अभी तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। न्याय कैसे मिलेगा अगर वे (अजय मिश्र) गृह राज्य मंत्री रहेंगे? ये सब उनके अंडर में आता है? जब तक वे बर्खास्त नहीं होंगे तब तक निष्पक्ष जांच कौन करेगा? तीनों पीड़ित परिवारों ने एक ही बात कही कि मुआवजे से मतलब नहीं है, हमें न्याय चाहिए।

प्रियंका गांधी गुरुवार को बहराइच गईं। इससे पहले मरी देवी मंदिर में मन्नत की घंटी बांधी।
प्रियंका गांधी गुरुवार को बहराइच गईं। इससे पहले मरी देवी मंदिर में मन्नत की घंटी बांधी।

आशीष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

लखीमपुर हिंसा के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया और 3 आरोपियों को हिरासत में लिया। लव, कुश और आशीष पांडेय गिरफ्तार किए गए हैं। आशीष मिश्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी चल रही है। उन्हें समन भी भेजा गया है।

गृह मंत्री के बेटे को समन भेजा गया- IG

लखीमपुर मामले में IG रेंज लक्ष्मी सिंह ने कहा कि दो लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। दोनों से पूछताछ में कई सारे सबूत और साक्ष्य मिले हैं। घटना में शामिल तीन आरोपियों की जानकारी मिली है, जिनकी मौत हो चुकी है। मौके से खोखे भी बरामद हुए हैं, जिनकी फोरेंसिक जांच कराई जा रही है। गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्र को भी पूछताछ के लिए समन भेजकर बुलाया जाएगा।