रायबरेली में मर्डर:रात में साथ बैठकर पी शराब: सुबह खेत में मिला शव; दो लोग हिरासत में

रायबरेली9 महीने पहले
यूपी के रायबरेली में एक युवक का शव सुबह खेत में पाया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शनिवार सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर गांव में लोगों की नींद खुली तो हड़कंप मचा हुआ था। यहां एक अधेड़ का खून में लथपथ शव मिला है, शव की हालत देखकर कहा जा रहा है कि मृतक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बिबियापुर गांव निवासी राजकरण सिंह (45) पुत्र स्व. लाल बहादुर सिंह का रविवार सुबह खेत में शव मिला है। इसकी खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। परिवार वालों को खबर मिली तो वो भी वहां पहुंचे, पत्नी भी मौके पर आई और पति का खून में सना शव देखकर वो विलाप करने लगी।

ग्रामीणों के अनुसार मृतक राजकरण बीते शनिवार की शाम अंधेरा होने के बाद अपने साथी कंगन और कल्लू के साथ था। उसकी दोनों साथियों से किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हुई और फिर मारपीट भी हुई थी। परिजन का कहना है कि राजकरण रात को घर भी नही आया था।

गांव के बाहर पाया गया शव
आज सुबह उसका शव गांव के बाहर पाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक राजकरण का शव जमीन की तरफ मुंह किए हुए मिला, जिसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था। शव की अवस्था से प्रथम दृष्टया लग रहा है कि घटना कल रात की रही है। पुलिस का ये भी कहना है कि, मृतक शराब पीने का आदि था तथा काल रात्रि में भी अपने मित्र के साथ शराब पिया था। पुलिस ने मृतक के दोनों साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।