अब LU स्टूडेंट्स पर कोरोना अटैक:हबीबुल्लाह हॉस्टल में हुई संक्रमण की एंट्री, विश्वविद्यालय प्रशासन ने हॉस्टल खाली करने के दिए निर्देश

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
LU स्टूडेंट्स पर कोरोना अटैक - हबीबुल्लाह हॉस्टल में हुई संक्रमण की एंट्री - Dainik Bhaskar
LU स्टूडेंट्स पर कोरोना अटैक - हबीबुल्लाह हॉस्टल में हुई संक्रमण की एंट्री

राजधानी लखनऊ में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण अब शैक्षिक संस्थानों को भी अपनी जद में ले रहा है। इंजीनियरिंग कॉलेज के बाद अब लखनऊ विश्वविद्यालय में भी कोरोना ने दस्तक दी है। बुधवार को हबीबुल्लाह छात्रावास में एक स्टूडेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दस जनवरी की परीक्षा में यह स्टूडेंट शामिल हुआ था। इसके अलावा महमूदाबाद हॉस्टल में भी करीब एक दर्जन स्टूडेंट भी कोरोना के संदिग्ध लक्षणों की चपेट में हैं। इस बीच विश्वविद्यालय प्रशासन ने सभी स्टूडेंट्स को हॉस्टल खाली करने के निर्देश दिए है। इससे पहले IET लखनऊ में भी 30 से ज्यादा स्टूडेंट्स के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हॉस्टल खाली करा लिए गए थे।

बुधवार से प्रदेश में शुरु हुई नीट की पीजी काउंसिलिंग

यूपी के सरकारी, निजी मेडिकल कॉलेज, संस्थानों में एमडी-एमएस व डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में दाखिले की प्रक्रिया बुधवार से शुरु हो गई। पहले दिन नीट पीजी काउंसलिंग की प्रक्रिया के तहत रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हुई। हालांकि सर्वर की समस्या के चलते घंटो अभ्यर्थी इससे जूझते रहे। चिकित्सा शिक्षा विभाग की माने तो 17 जनवरी के दोपहर दो बजे तक अभ्यर्थी पंजीकरण करा सकेंगे।

खबरें और भी हैं...