पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाराबंकी में दबंगई:लड़कियों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने से मना करना पिता को पड़ा महंगा, दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटकर किया लहूलुहान

बाराबंकी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित पिता का आरोप है कि दबंग उसपर लाठी-डंडों से लैस होकर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई की है। इतना ही नहीं, जब लड़कियों ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने उनको भी मारा। - Dainik Bhaskar
पीड़ित पिता का आरोप है कि दबंग उसपर लाठी-डंडों से लैस होकर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई की है। इतना ही नहीं, जब लड़कियों ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने उनको भी मारा।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बेटियों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने से मना करना एक पिता को काफी महंगा पड़ गया। पीड़ित पिता का आरोप है कि दबंग उसपर लाठी-डंडों से लैस होकर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई की है। इतना ही नहीं, जब लड़कियों ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने उनको भी मारा।

पिता का आरोप है कि इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने भी अब तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित पिता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के कटका गांव का है। यहां के रहने वाले एक शख्स का आरोप है कि उसकी दो बेटियां हैं। उनके मोबाइल पर गांव के ही कुछ युवक बीते कई दिनों से अश्लील मैसेज भेज रहे थे। लड़कियों के पिता ने जब इन युवकों को मैसेज न भेजने के लिए कहा तो उन्होंने बात मानने के बजाय लाठी-डंडों से हमलाकर उसे लहूलुहान कर दिया। वहीं, जब लड़कियों ने अपने पिता को बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने उनको भी मारा है। गंभीर हालत में पीड़ित का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पीड़ित पिता का आरोप है कि जब पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई तो उन लोगों ने कोई सुनवाई नहीं की। न ही अब तक कोई कार्रवाई ही की है। पीड़ित ने एसपी यमुना प्रसाद से मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए हैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...