• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Fearing The Recovery Of The Police In Lucknow, A Truck Full Of Cows Overturned, Instead Of Handing Over The Injured People To The Municipal Corporation, The Police Chased Them

पुलिस की संवेदनहीनता:लखनऊ में पुलिस की वसूली से डरकर भाग रहा गोवंशों से भरा ट्रक पलटा, घायल बेजुबानों को नगर निगम को सौंपने के बजाय पुलिस ने खदेड़ा

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी में सीतापुर, अयोध्या हाइवे को जोड़ने वाले रिंग रोड पर सोमवार देर रात गोवंशों से भरा एक ट्रक पलट गया। सूत्रों का कहना है पुलिस की वसूली से बचकर भागने के चक्कर मे ट्रक अनियंत्रित हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और पुलिस ने सुबूत मिटाने के लिए घायल होकर तड़प रहे बैल और गायों को नगर निगम के सुपुर्द करने की बजाय खदेड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात करीब 12:30 बजे मवेशियों से लदा ट्रक सीतापुर की तरफ से आ रहा था। इंजीनियरिंग कॉलेज पुल से पहले ही पुलिसवालों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस को रुपये देने से बचने के लिए चालक ने स्पीड बढ़ा दी। खुर्रमनगर चौराहे के पास किसी गाड़ी को बचाने के चक्कर मे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में करीब 30 गाय और बैल लदे थे जो बुरी तरह घायल हो गए। ट्रक पलटते ही चालक और खलासी वहां से फरार हो गए।

ट्रक मालिक तक पता नही लगा पाई पुलिस

हादसे की सूचना पर इंदिरानगर पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने घायल जनवरों को नगर निगम के शेल्टर में पहुचाने की बजाय आनन फानन में खदेड़ दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ जानवरों की मौत भी हुई थी जिन्हें पुलिस किसी गाड़ी में लादकर कही ले गयी। इंदिरानगर इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति का कहना है कि यूपी 18 एटी 4811 नम्बर की ट्रक पलटी थी। जानवर खुद भाग गए थे। गाड़ी मालिक का अभी तक पता नही चल पाया है। गाड़ी किसकी है इसका पता लगाने के लिए आरटीओ से संपर्क किया गया है।

खबरें और भी हैं...