पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Gift To The People Of Amethi As Soon As They Won; Automatic Oxygen Plant To Be Built At A Cost Of 50 Lakh, 110 Cylinders Will Be Ready Every Day

BJP जिला पंचायत सदस्य की दरियादिली:जीतते ही अमेठी के लोगों को दिया तोहफा; 50 लाख की कीमत से तैयार कराएंगे आटोमैटिक ऑक्सीजन प्लांट, 110 सिलिंडर प्रतिदिन होंगे तैयार

अमेठी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गौरीगंज जिला अस्पताल में ऑक्स� - Dainik Bhaskar
गौरीगंज जिला अस्पताल में ऑक्स�

उत्तर प्रदेश के अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा संयोजक एवं अमेठी के संग्रामपुर प्रथम वार्ड नंबर 30 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य राजेश अग्रहरि ने जीतते ही जिले के लोगों को तोहफा दिया है़। राजेश अग्रहरि ने घोषणा किया है़ कि गौरीगंज जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए उनके द्वारा 50 लाख रुपए दिए हैं। इस प्लांट से प्रतिदिन 110 सिलेंडरों की रिफिलिंग होगी।

जानकारी के अनुसार, राजेश अग्रहरि उर्फ राजेश मसाला ने जिला पंचायत सदस्य संग्रामपुर प्रथम वार्ड नंबर 30 से ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है़। जीतने के बाद राजेश मसाला ने घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना काल में ऑक्सीजन को लेकर त्राहि-त्राहि मची हुई है़।

ऑक्सीजन को लेकर मचा हाहाकार

अमेठी में भी ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है़। इसके लिए मैंने सोचा कि जिले के लोगों को राहत पहुंचाई जाए। मैंने अमेठी जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए 50 लाख रूपए देने की घोषणा किया है़। इस लागत से आटोमेटिक ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा जिससे प्रतिदिन 110 ऑक्सीजन सिलिंडर तैयार होगा। करोना जैसी महामारी से जूझ रही आम जनता के लिए ऑक्सीजन प्लान्ट संजीवनी के रूप में जीवनरक्षक बनने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि ये सब मैंने केंद्रीय मंत्री दीदी स्मृति ईरानी की प्रेरणा से किया है़। बता दें कि राजेश अग्रहरि आम जनमानस के सहयोग करने में हमेशा अग्रणी रहते हैं। राजेश ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट इसी सप्ताह के अंदर तैयार कर जिला चिकित्सालय गौरीगंज को सौप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...